बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी को भूमि पूजन समारोह का आमंत्रण

Babri party Iqbal Ansari invited for Bhoomi Poojan ceremony
बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी को भूमि पूजन समारोह का आमंत्रण
बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी को भूमि पूजन समारोह का आमंत्रण

अयोध्या , 3 अगस्त (आईएएनएस)। बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी को अयोध्या में रामजन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र की ओर से पांच अगस्त को अयोध्या में होने वाले भूमि पूजन समारोह का आमंत्रण मिलने पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि इस दौरान वह प्रधानमंत्री को रामनामी और मानस भी भेट करेंगे।

इकबाल असांरी को आज सुबह श्री रामजन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र की ओर से अयोध्या में होंने वाले कार्यक्रम का आमंत्रण प्राप्त हुआ है। इसे लेकर वह बहुत खुश है। उन्होंने कहा कि यह अयोध्या है यहां के मठ मंदिरों में हमेशा से एकता की फुहार निकलती रही है। मैं हमेशा वहां जाता रहा हूं। इसलिए यह बहुत बड़ा कार्यक्रम होंने जा रहा इसे लेकर मैं बहुत खुष हूं। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए उन्होंने रामचरितमानस और रामनामी खरीद कर लाए हैं। यह अयोध्या की अनमोल धरोहर है।

इकबाल अंसारी ने कहा, यह धार्मिक नगरी है। यहां गंगा-जमुनी तहजीब कायम है। यहां कण-कण में देवता वास करते हैं। सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से सभी विवाद खत्म हो गए। देश के संविधान पर सभी मुस्लिमों को भरोसा है। मैं जरूर जाऊंगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रामचरित मानस भेंट करूंगा।

ज्ञात हो कि श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की तरफ से भेजे गए इस आमंत्रण पत्र में लिखा है श्रीराम जन्मभूमि मंदिर का भूमिपूजन और कार्यारम्भ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर कमलों के द्वारा होगा। विशिष्ट अतिथि के तौर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत मौजूद रहेंगे। राम जन्मभूमि मंदिर के भूमिपूजन कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद होंगे।

 

Created On :   3 Aug 2020 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story