बेंगलुरु: आईपीएल में सट्टेबाजी करते दो व्यक्ति गिरफ्तार

Bengaluru: Two people betting in IPL arrested
बेंगलुरु: आईपीएल में सट्टेबाजी करते दो व्यक्ति गिरफ्तार
बेंगलुरु: आईपीएल में सट्टेबाजी करते दो व्यक्ति गिरफ्तार
हाईलाइट
  • बेंगलुरु: आईपीएल में सट्टेबाजी करते दो व्यक्ति गिरफ्तार

बेंगलुरु, 7 नवंबर (आईएएनएस)। बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने शुक्रवार को 2 ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है जो कथित तौर पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क्रिकेट मैचों में सट्टेबाजी करने का रैकेट चला रहे थे।

सीसीबी पुलिस ने उनके पास से 10.05 लाख रुपये नकद और 2 मोबाइल फोन बरामद किए। शुक्रवार की रात को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल मैच के लिए संभावित ग्राहकों के साथ सट्टेबाजी के सौदे करते हुए सीसीबी ने इन्हें पकड़ा था। पुलिस के अनुसार, 29 साल का आकाश जैन और 34 साल का नवीन दानी यहां के स्थानीय निवासी हैं।

सीसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, हमें एक टिप मिली कि यह जोड़ी गुरुवार की रात को मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल मैच पर सट्टेबाजी कर रही थी। इसके बाद हमने यह कार्रवाई की।

पुलिस के अनुसार, आरोपी संभावित ग्राहकों के साथ डायमंड एक्सचेंज और लोटस जैसी वेबसाइटों का उपयोग करके सट्टेबाजी की शर्तें तय करते थे। अधिकारी ने कहा, इन वेबसाइटों को सट्टेबाजी का अनुपात देने के लिए जाना जाता है। इन्हीं वेबसाइटों से मिले आंकड़ों के आधार पर दोनों अपना रैकेट चलाते थे।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

एसडीजे-एसकेपी

Created On :   7 Nov 2020 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story