भीम आर्मी प्रमुख का दावा काफिले पर हुआ हमला, पुलिस ने किया इनकार

Bhim Army chief claims attack on convoy, police deny
भीम आर्मी प्रमुख का दावा काफिले पर हुआ हमला, पुलिस ने किया इनकार
भीम आर्मी प्रमुख का दावा काफिले पर हुआ हमला, पुलिस ने किया इनकार
हाईलाइट
  • भीम आर्मी प्रमुख का दावा काफिले पर हुआ हमला
  • पुलिस ने किया इनकार

बुलंदशहर (उप्र), 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। बुलंदशहर जिले में एक रैली को संबोधित करके लौट रहे भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर के काफिले पर रविवार की देर रात कथित तौर पर हमला हुआ। आजाद ने कहा कि उनके काफिले पर गोलीबारी की गई।

चंद्रशेखर आजाद ने रविवार की देर रात ट्वीट किया, विपक्षी दलों ने बुलंदशहर चुनाव के हमारे उम्मीदवार को डराया। आज की रैली के बाद मेरे काफिले पर कायराना तरीके से गोली चलाई गई। यह उनकी हताशा को दर्शाता है .. वे माहौल को जहरीला बनाना चाहते हैं लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे।

आजाद ने कहा कि उनके काफिला पर तब गोली चली जब उनकी आजाद समाज पार्टी के सदस्य आगामी उपचुनाव के लिए प्रचार कर रहे थे। यह स्पष्ट नहीं है कि भीम सेना प्रमुख खुद घटना के समय मौजूद थे या नहीं। यह घटना 3 नवंबर को बुलंदशहर उपचुनाव से पहले हुई है।

बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संतोष कुमार सिंह ने चंद्रशेखर के काफिले पर हमला होने की बात से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें आजाद समाज पार्टी और एआईएमआईएम के उम्मीदवारों से जुड़े कार्यकर्ताओं के बीच झड़प होने की जानकारी मिली है। अभी चंद्रशेखर के काफिले पर हमले की रिपोर्ट की पुष्टि होनी बाकी है।

उत्तर प्रदेश में 7 सीटों में हो रहे उपचुनाव में बुलंदशहर सीट भी शामिल है, इसी के साथ भीम आर्मी अपनी राजनीतिक शुरुआत करने जा रही है।

बुलंदशहर से चंद्र शेखर ने हाजी यामीन को अपनी पार्टी का उम्मीदवार बनाया है।

एसडीजे-एमएनएस

Created On :   26 Oct 2020 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story