बिहार : विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी मोड में कांग्रेस, बैठकों का दौर शुरू

Bihar: Congress in electoral mode for assembly elections, meetings begin
बिहार : विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी मोड में कांग्रेस, बैठकों का दौर शुरू
बिहार : विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी मोड में कांग्रेस, बैठकों का दौर शुरू

पटना, 18 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अभी भले ही चुनाव आयोग द्वारा तिथि की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन विभिन्न दलों के नेता अपनी पार्टी के प्रचार और संगठन को मजबूत करने की कोशिशों में जुट गए हैं।

इसी कड़ी में बिहार कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेता अपनी पार्टी के संगठन को मजबूत करने, नए लोगों को पार्टी से जोड़ने और चुनाव प्रचार अभियान की रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं।

इसी क्रम में मंगलवार को पूर्व विधायक और रोहतास जिला प्रभारी नरेंद्र कुमार, पूर्व विधान परिषद सदस्य डॉ. अजय, बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ललन कुमार यादव, रोहतास जिले के पर्यवेक्षक संतोष पांडेय, पूर्व विधायक मुरारी गौतम, भास्कर पाठक, अमर यादव और जिलाध्यक्ष संतोष कुमार मिश्रा ने रोहतास जिले में बैठक की और आगामी चुनाव की रणनीति पर विस्तार से चर्चा की।

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 15 साल बिहार हुआ बेहाल और बोलो बिहार, बदलो सरकार के नारे के साथ नीतीश सरकार को घेरने का अभियान चला रखा है।

इधर, कांग्रेस के विधायक बंटी चौधरी ने भी लखीसराय में बैठक की, जबकि युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गूंजन पटेल ने पिछले तीन दिनों के दौरान खगड़िया के बेलदौर, चौथम, परबता, गगरी और अलौली में बैठक की और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

पूर्व विधान पार्षद लालबाबू राय सीवान में तथा रामदेव राय भागलपुर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और एकजुट रहकर बिहार सरकार को बदलने का आह्वान किया।

वर्तमान समय में कोरोना के बढ़ते मामलों के साथ-साथ बिहार के लगभग 16 जिले बाढ़ की चपेट में हैं। कोरोना और बाढ़ के कारण कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी दलों की मांग है कि फिलहाल चुनाव को टाल दिया दिया जाए।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस बिहार चुनाव अभियान समिति के प्रमुख और सांसद अखिलेश सिंह ने सभी जिलों के लिए पर्यवेक्षक मनोनीत किए हैं।

एमएनपी/आरएचए

Created On :   18 Aug 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story