बिहार : कागज खोने पर शख्स ने मां, पत्नी और 3 पुत्रियों की हत्या कर दी

Bihar: Person killed mother, wife and 3 daughters after losing paper
बिहार : कागज खोने पर शख्स ने मां, पत्नी और 3 पुत्रियों की हत्या कर दी
बिहार : कागज खोने पर शख्स ने मां, पत्नी और 3 पुत्रियों की हत्या कर दी
हाईलाइट
  • बिहार : कागज खोने पर शख्स ने मां
  • पत्नी और 3 पुत्रियों की हत्या कर दी

मुंगेर, 17 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार के मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे व्यक्ति ने अपनी ही मां, पत्नी और तीन बेटियों की हत्या कर दी और खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि, पुलिस ने जख्मी हालत में आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, हवेली खड़गपुर के कन्हैया टोला मोहल्ला के रहने वाले भरत कुमार केसरी ने अपने ही घर में पांच लोगों की गला दबाकर हत्या कर दी और खुद भी अपने मकान की छत से नीचे छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक के परिजनों के मुताबिक आरोपी की एक दुकान है, जिसका कुछ कागज खो गया था, जिस कारण वह पिछले दो दिनों से डिप्रेशन में था। शुक्रवार को तड़के केसरी ने सो रही मां सावित्री देवी (90), पत्नी आशा देवी (40) तथा बेटियों शिवानी केसरी (16), सिमरन केसरी (14) व सोनम केसरी (11) की गला दबाकर हत्या कर दी।

इसके बाद आरोपी ने आत्महत्या करने की नीयत से मकान की छत से कूदकर जान देने की कोशिश की। छत से कूदने के बाद उसे मामूली चोटें आई। उसका इलाज खड़गपुर अस्पताल में कराया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Created On :   17 Jan 2020 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story