बिहार : तेजस्वी गोपालगंज के लिए निकले, प्रशासन ने रोका

Bihar: Tejaswi leaves for Gopalganj, administration stopped
बिहार : तेजस्वी गोपालगंज के लिए निकले, प्रशासन ने रोका
बिहार : तेजस्वी गोपालगंज के लिए निकले, प्रशासन ने रोका

पटना, 29 मई (आईएएनएस)। बिहार के गोपालगंज में तिहरे हत्याकांड को लेकर अब सियासत चरम पर पहुंच गई है। इस मामले में आरोपी जदयू के विधायक अमरेंद्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गोपालगंज जाने के लिए शुक्रवार को निकले बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को जिला प्रशासन ने अनुमति नहीं दी। इसके बाद राबड़ी देवी के आवास के बाहर गहमा गहमी की स्थिति उपन्न हो गई।

गोपालंगज में तीन लोगों की हत्या के मामले में आरोपी विधायक पप्पू पांडेय की गिरफ्तरी की मांग को लेकर विधायकों के साथ शुक्रवार को तेजस्वी गोपालगंज के लिए निकले, लेकिन पुलिस प्रशासन ने उन्हें प्रवेश द्वार पर रोक दिया।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि गोपालगंज जाने की अनुमति नहीं दी गई है।

इधर, तेजस्वी ने कहा, सरकार गुंडों को खुलेआम छोड़ चुकी है, आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। हम विपक्ष की भूिमका में हैं, जिसे हम निभा रहे हैं।

इस बीच, राबड़ी के आवास के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती रही। राजद के नेता और कार्यकर्ता नारेबाजी करते रहे। इसके बाद पुलिस भी बड़ी संख्या में वहां मौजूद रही।

काफिले में तेजस्वी के साथ राबड़ी देवी व तेज प्रताप यादव भी हैं। राबड़ी आवास के बाहर कई विधायक भी जमे हैं।

उल्लेखनीय है कि विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय पर गोपालगंज के जे. पी. यादव के माता-पिता व भाई की हत्या में शामिल होने का आरोप है।

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जदयू विधायक को बचाने का आरोप लगाते हुए गुरुवार तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने पर शुक्रवार की सुबह पटना से गोपालगंज मार्च का अल्टीमेटम दिया था।

Created On :   29 May 2020 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story