भाजपा ने यूपी और महाराष्ट्र में एमएलसी सीटों के लिए उतारे 13 उम्मीदवार

BJP fielded 13 candidates for MLC seats in UP and Maharashtra
भाजपा ने यूपी और महाराष्ट्र में एमएलसी सीटों के लिए उतारे 13 उम्मीदवार
भाजपा ने यूपी और महाराष्ट्र में एमएलसी सीटों के लिए उतारे 13 उम्मीदवार
हाईलाइट
  • भाजपा ने यूपी और महाराष्ट्र में एमएलसी सीटों के लिए उतारे 13 उम्मीदवार

नई दिल्ली, 9 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश की नौ और महाराष्ट्र की चार विधान परिषद (एमएलसी) सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। ये सीटें स्नातक और शिक्षक कोटे की है। केंद्रीय चुनाव समिति की ओर से नामों पर हरी झंडी मिलने के बाद राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने उम्मीदवारों की सूची जारी की है।

भाजपा ने लखनऊ खंड स्नातक सीट से अवनीश कुमार सिंह, वाराणसी खंड स्नातक सीट से केदारनाथ सिंह, आगरा खंड स्नातक से डॉ. मानवेंद्र प्रताप सिंह गुरुजी, मेरठ खंड स्नातक से दिनेश कुमार गोयल को टिकट दिया है। इसी तरह इलाहाबाद-झांसी खंड स्नातक सीट से डॉ. यज्ञदत्त शर्मा, लखनऊ खंड शिक्षक सीट से उमेश द्विवेदी, आगरा खंड शिक्षक से डॉ. दिनेश चंद्र वशिष्ठ, मेरठ खंड शिक्षक श्रीचंद शर्मा, बरेली-मुरादाबाद खंड शिक्षक सीट से डॉ. हरि सिंह ढिल्लों को चुनाव मैदान में उतारा है।

वहीं महाराष्ट्र की चार एमएलसी सीटों के उम्मीदवारों के नाम भी भाजपा ने जारी किए हैं। औरंगाबाद विभाग स्नातक सीट से शिरीष बोरालकर, पुणे विभाग स्नातक सीट से संग्राम देशमुख, नागपुर विभाग स्नातक सीट से संदीप जोशी और अमरावती सीट से नितीन रामदास धांडे को टिकट मिला है।

एनएनएम-एसकेपी

Created On :   9 Nov 2020 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story