भाजपा विधायक बलिया फायरिंग मामले के आरोपी के बचाव में उतरे

BJP MLA came to the rescue of accused in Ballia firing case
भाजपा विधायक बलिया फायरिंग मामले के आरोपी के बचाव में उतरे
भाजपा विधायक बलिया फायरिंग मामले के आरोपी के बचाव में उतरे
हाईलाइट
  • भाजपा विधायक बलिया फायरिंग मामले के आरोपी के बचाव में उतरे

बलिया, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बलिया से भाजपा के विधायक सुरेंद्र सिंह ने पंचायत बैठक के दौरान गोलीबारी करने वाले शख्स धीरेंद्र सिंह का बचाव किया है। घटना में 1 व्यक्ति की मौत हो गई थी।

घटना गुरुवार शाम की है।

सुरेंद्र सिंह ने पत्रकारों से कहा, आरोपी को पीटा गया और उसके पिता को भी पीटा गया। अगर कोई किसी के परिवार पर हमला करता है, तो जाहिर है कि इस कृत्य पर प्रतिक्रिया होगी। धीरेंद्र सिंह मेरे करीबी सहयोगी रहे हैं और जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है।

विधायक ने कहा कि आरोपियों के परिवार के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए।

इस बीच, बलिया गोलीबारी कांड के सिलसिले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार किए गए लोगों में मुख्य आरोपी का भाई भी शामिल है और उसकी पहचान देवेंद्र प्रताप सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने एफआईआर में आठ लोगों को नामजद किया है जबकि अन्य 15-20 लोगों को भी शिकायत में सूचीबद्ध किया गया है।

यह घटना बलिया में गुरुवार को पंचायत भवन में एक बैठक के दौरान हुई। राशन की दुकानों के चयन के लिए बैठक बुलाई गई थी, जो सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट द्वारा स्वयं-सहायता समूहों के सदस्यों के बीच विवाद के कारण रद्द कर दी गई थीं, जो वहां एकत्र हुए थे। जब बैठक चल रही थी, 46 वर्षीय जय प्रकाश पाल को गोली मार दी गई।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना के समय रेवती क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में मौके पर मौजूद सब डिविजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम), सर्कल अधिकारी और अन्य सभी पुलिसकर्मियों को निलंबित करने का आदेश दिया था।

वीएवी-एसकेपी

Created On :   16 Oct 2020 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story