बंगाल: फांसी के फंदे पर झुलता मिला भाजपा विधायक का शव, सवालों के घेरे में ममता, यहां देखें वीडियो

BJP MLA found hanging in Bengal
बंगाल: फांसी के फंदे पर झुलता मिला भाजपा विधायक का शव, सवालों के घेरे में ममता, यहां देखें वीडियो
बंगाल: फांसी के फंदे पर झुलता मिला भाजपा विधायक का शव, सवालों के घेरे में ममता, यहां देखें वीडियो
हाईलाइट
  • बंगाल में भाजपा विधायक फांसी पर लटके पाए गए

डिजिटल डेस्क, कोलकाता, 13 जुलाई (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक विधायक को सोमवार को उत्तर दिनाजपुर जिले में उनके गांव में फांसी पर लटका पाया गया। घटना हेमताबाद इलाके के बिंदाल में हुई। विधायक देवेंद्र नाथ रे 2019 में भाजपा में शामिल हुए थे। वह रहस्यमय तरीके से एक स्थानीय बाजार के पास अपने घर से कुछ मीटर की दूरी पर लटके पाए गए। इस घटना के बाद बीजेपी के कई दिग्गज नेता लगातार ममता बनर्जी पर तीखे हमले कर रहे हैं। 

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, निंदनीय और कायरतापूर्ण कृत्य !!!
 

वहीं भाजपा नेता राज्यवर्धन राठौर ने भी इसे बर्बर और निंदनीय कृत्य बताया है।

इससे पहले, उन्हें 2016 में मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के टिकट पर चुना गया था। हालांकि, रे के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि उनकी राजनीति से ताल्लुक रखने के कारण उनकी हत्या की गई है और इस मामले की पूरी जांच करो जाने की मांग की है।

राज्य के भाजपा नेताओं ने कहा कि लोगों का स्पष्ट मत है कि उन्हें पहले मारा गया और फिर उनके गांव में लटका दिया गया। पश्चिम बंगाल भाजपा ने ट्वीट किया, उनका अपराध यह था कि वह 2019 में भाजपा में शामिल हो गए।

राज्य के वरिष्ठ भाजपा नेता सायंतन बसु ने कहा, अगर बंगाल में एक निर्वाचित विधायक सुरक्षित नहीं है, तो यहां आम लोगों की सुरक्षा क्या होगी? हम इस मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग करेंगे। राज्य में कोई कानून-व्यवस्था नहीं है।

वहीं, उत्तर दिनाजपुर जिले के तृणमूल कांग्रेस के नेता अमल आचार्य ने इस घटना को दुखद बताते हुए कहा कि इसके लिए जो भी जिम्मेदार हैं, उन्हें फौरन सजा मिलनी चाहिए। घटना की निंदा करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, रे की हत्या की गई है। विजयवर्गीय ने हत्या के पीछे रे की राजनीतिक संबद्धता पर भी सवाल उठाए।

 

Created On :   13 July 2020 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story