दिल्ली में बिजली कंपनियों और केजरीवाल सरकार के खिलाफ भाजपा का आंदोलन

BJP movement against power companies and Kejriwal government in Delhi
दिल्ली में बिजली कंपनियों और केजरीवाल सरकार के खिलाफ भाजपा का आंदोलन
दिल्ली में बिजली कंपनियों और केजरीवाल सरकार के खिलाफ भाजपा का आंदोलन
हाईलाइट
  • दिल्ली में बिजली कंपनियों और केजरीवाल सरकार के खिलाफ भाजपा का आंदोलन

नई दिल्ली, 17 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली में बिजली कंपनियों की मनमानी और केजरीवाल सरकार के खिलाफ भाजपा ने आंदोलन की शुरुआत कर दी है। इस सिलसिले में भाजपा ने दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में बिजली कंपनियों के दफ्तर के बाहर धरना प्रदर्शन किया।

इस मौके पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आरोप लगाया कि संकट की इस घड़ी में भी दिल्ली के लोगों के हितों के प्रति दिल्ली सरकार का रवैया बहुत ही गैर जिम्मेदाराना रहा है।

गुप्ता ने कहा कि बिजली कंपनियों द्वारा भारी भरकम बिजली बिल भेजे जाने की समस्या पर अभी तक दिल्ली सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की है। उन्होंने कहा कि बिजली बिल की एक्चुअल रीडिंग लेने के लिए केजरीवाल सरकार के कर्मचारी कोरोना का बहाना करते हैं लेकिन डिस्कनेक्शन की चेतावनी और बिजली बिल लगातार भेजी जा रही है।

दिल्ली में नई दिल्ली के सांसद मीनाक्षी लेखी के साथ मालवीय नगर में डिस्कॉम ऑफिस के सामने धरना देते हुए आदेश गुप्ता ने कहा कि हमारे युवा मोर्चा के कार्यकर्ता यह अन्याय नहीं होने देंगे और बिजली कनेक्शन नहीं काटने देंगे। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर भाजपा ट्रेडर्स एसोसिएशन, इंडस्ट्रीयल एसोसिएशन एवं आरडब्लूए का पूर्ण सहयोग करेगी और दिल्ली की जनता के साथ ये लड़ाई अपने अंतिम मुकाम तक पहुचाएगी।

गौरतलब है कि दिल्ली में बिजली कंपनियों की मनमानी और केजरीवाल सरकार के खिलाफ भाजपा ने अभियान शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में आज पूरे दिल्ली में धरना दिया गया। धरना का यह कार्यक्रम दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में दिल्ली बिजली कंपनियों के दफ्तर के सामने किया गया। दिल्ली के अलग अलग क्षेत्रों में आयोजित किये गये धरने में भाजपा के सभी सांसदों और नेताओं ने भी शिरकत किया। मालवीय नगर में मीनाक्षी लेखी, कृष्णा नगर में दुष्यन्त गौतम, गोल मार्केट में विजय गोयल, नेहरू प्लेस में रमेश विधूड़ी, टैगौर गार्डन में प्रवेश साहिब सिंह वर्मा और लक्ष्मी नगर में गौतम गंभीर धरने में शामिल हुए।

-- आईएएनएस

Created On :   17 July 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story