सीएए का सच बताएंगे भाजपा सांसद, दलित बस्तियों पर रहेगा फोकस

BJP MP will tell the truth of CAA, focus will be on Dalit settlements
सीएए का सच बताएंगे भाजपा सांसद, दलित बस्तियों पर रहेगा फोकस
सीएए का सच बताएंगे भाजपा सांसद, दलित बस्तियों पर रहेगा फोकस
हाईलाइट
  • सीएए का सच बताएंगे भाजपा सांसद
  • दलित बस्तियों पर रहेगा फोकस

लखनऊ, 29 जनवरी (आईएएनएस)। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) बनने के बाद लोगों को इसका सच बताने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बुधवार को अपने सांसदों को मैदान में उतार रही है। सांसदों से अब खासकर दलित बस्तियों पर फोकस करने को कहा गया है।

पार्टी के मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया, पहले चरण के सफलतापूर्वक समापन के बाद अब पार्टी ने दूसरे चरण के लिए अभियान शुरू किया है। इसमें नवनियुक्त पदाधिकारियों को सीएए पर विपक्ष के आरोपों का जवाब देने के गुर सिखाए गए हैं। इसके अलावा पार्टी की ओर से सांसदों को जिम्मेदारी दी गई है। सांसद अपने-अपने क्षेत्रों में 29 और 30 जनवरी को सीएए के पक्ष मे जनसमर्थन जुटाएंगे। इस दौरान सांसदों से 100 परिवारों से संपर्क करने को कहा गया है।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा 8866288662 नंबर पर मिस्ड काल कराने को कहा गया है। सीएए के पक्ष में जनसहमति प्राप्त करने के लिए एक प्रपत्र पर हस्ताक्षर भी कराने होंगे। इस प्रपत्र से नागरिकता संशोधन कानून को संसद से पारित कराने के लिए गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया जाएगा।

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने मंगलवार को कहा, प्रथम चरण का अभियान चलाया जा चुका है। इसी के कारण विपक्ष हताश नजर आ रहा है और दुष्प्रचार कर रहा है। लेकिन हमें जन-जागरण द्वारा अपार जनसमर्थन मिल रहा है। जो लोग छूट गए हैं, दूसरे चरण के अभियान में उनके घर जाकर प्रचार किया जाएगा। इसके साथ दलित बस्तियों पर अधिक फोकस किया जाएगा। मोर्चा व प्रकोष्ठों के सभी पदाधिकारियों को भी अभियान में जुटने को कहा गया है।

Created On :   29 Jan 2020 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story