भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं का महाकुंभ, युवा कांग्रेस ने काले गुब्बारे छोड़कर जताया विरोध

BJP workers wearing Black clothes not allowed In Pm Modi rally bhopal MP
भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं का महाकुंभ, युवा कांग्रेस ने काले गुब्बारे छोड़कर जताया विरोध
भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं का महाकुंभ, युवा कांग्रेस ने काले गुब्बारे छोड़कर जताया विरोध
हाईलाइट
  • कार्यक्रम स्थल पर महिलाओं सहित कई कार्यकर्ताओं को रोका गया।
  • पीएम मोदी और अमित शाह की मेगा रैली।
  • भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं का महाकुंभ।
  • रैली से पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं के काले कपड़े उतरवाए गए।

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंका जा चुका है। इसी के चलते आज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं का महाकुंभ आयोजित किया गया है। बीजेपी की इस मेगा रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी शामिल हुए हैं। पीएम की रैली का युवा कांग्रेस ने काले गुब्बारे छोड़कर विरोध प्रदर्शन भी किया।

बीजेपी कार्यकर्ताओं के काले कपड़े उतरवाए

हालांकि कार्यक्रम स्थल जंबूरी मैदान पर किसी भी तरह से विरोधों से बचने के लिए पहले से ही सख्ती बरती जा रही है। पीएम की रैली से पहले ही बीजेपी कार्यकर्ताओं के काले कपड़े गेट पर उतरवा दिए गए। इतना ही नहीं महिलाओं सहित कई कार्यकर्ताओं को बाहर ही रोक दिया गया।


काले गुब्बारे छोड़कर जताया विरोध

पीएम मोदी के दौरे के विरोध में काले गुब्बारे छोड़ने की तैयारी कर रहे ओबीसी एससी-एसटी एकता मंच के अध्यक्ष लोकेन्द्र गुर्जर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने उनके साथ कई अन्य कार्यकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक पीएम मोदी के कार्यक्रम के दौरान ये लोग काले गुब्बारे छोड़कर विरोध जताने की तैयारी कर रहे थे। इनके अलावा SC, ST, OBC एकता मंच के अन्य कार्यकर्ता भी हिरासत में लिए गए हैं। ये सभी MLA रेस्ट हाउस से जंबूरी मैदान की ओर जाने वाले थे।


सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
 

पीएम मोदी के आगमन के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। स्टेट हैंगर से लेकर जंबूरी मैदान तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात है। पुलिस ने थ्री लेयर सुरक्षा व्यवस्था लगाई है। भारी भीड़ से जनता को ट्रैफिक को लेकर दिक्कत न हो, इसके लिए कई मार्गों को डायवर्ट किया गया है। पीएम की सुरक्षा में करीब पांच हजार पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। शहर में जगह-जगह नाकेबंदी की गयी है। कमांड कंट्रोल व्हीकल के साथ 1500 CCTV कैमरे लगाकर नजर रखी जा रही है।
 

Created On :   25 Sep 2018 7:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story