फिर दरिंदगी : भोपाल में स्कूल बस में कंडक्टर ने नर्सरी की छात्रा से किया दुष्कर्म

bus conductor raped a 5 year old girl studying in nursery in Bhopal MP
फिर दरिंदगी : भोपाल में स्कूल बस में कंडक्टर ने नर्सरी की छात्रा से किया दुष्कर्म
फिर दरिंदगी : भोपाल में स्कूल बस में कंडक्टर ने नर्सरी की छात्रा से किया दुष्कर्म
हाईलाइट
  • एक बार फिर शर्मसार हुई राजधानी भोपाल
  • बस के कंडक्टर ने दिया घटना को अंजाम
  • भोपाल में 5 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। राजधानी भोपाल में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। अब राजधानी के अयोध्या नगर इलाके से दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां नर्सरी में पढ़ने वाली 5 साल की बच्ची के साथ बस के कंडक्टर ने रेप की घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी मिलते ही बच्ची के परिजन उसे लेकर शिकायत दर्ज कराने अयोध्या नगर थाने पहुंचे। जहां एक बार फिर पुलिस का गैर-जिम्मेदाराना रवैया सामने आया, पुलिस ने इस संगीन मामले में आरोपी के खिलाफ तुरंत कार्यवाही करने की जगह परिजनों को ही 5 घंटे तक थाने में बैठाए रखा। इसके बाद शाम करीब 7 बजे पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची का मेडिकल करवाया।

मां को पता चली रेप की बात
राजधानी के अयोध्या नगर की एक कॉलोनी में रहने वाली 5 साल की पीड़िता के स्कूल से घर पहुंचते ही बच्ची की मां उसे नहलाने ले गई, इस दौरान मां ने बच्ची के प्राईवेट पार्ट पर सूजन और खून के निशान देखे। पूछने पर बच्ची ने बताया कि बस में कंडक्टर ने स्कूल से लौटते समय उसके साथ सीट पर गंदी हरकत की।

स्कूल ने कहा, बस में नहीं हुई वारदात
रेप की घटना सामने आने के बाद करीब 3 बजे सागर इंटरनेशनल स्कूल से कुछ लोग थाने पहुंचे। स्कूल से आए इन लोगों ने पुलिस से कहा कि वारदात बस में नहीं हुई है, बस में महिला केयर टेकर होती है। इस बात का विरोध करते हुए पीड़िता की मां ने कहा कि जब वो सुबह बच्ची को छोड़ने गई थी तो बस में महिला केयर टेकर मौजूद नहीं थी। 

कंडक्टर ने गुनाह कबूला
पुलिस ने जब आरोपी कंडक्टर से घटना को लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने कहा कि ड्राइवर के पीछे वाली सीट पर छुपकर उसने बच्ची के साथ अश्लील हरकत की थी। आरोपी करीब 1 साल से बस में काम कर रहा है। पुलिस के मुताबिक आरोपी नाबलिग है पर इस बात की पूरी तरह पुष्टि अभी नहीं हुई है। आरोपी शहर के भानपुर इलाके के पास रहता है। 

बच्ची ने फोटो देख पहचाना
पुलिस ने आरोपी की पहचान करने के लिए स्कूल प्रबंधन से सभी ड्राइवर और कंडक्टर की तस्वीरें बुलवाई। आरोपी कंडक्टर की फोटो देखते ही बच्ची ने उसे पहचान लिया।

 

Created On :   21 Sep 2018 5:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story