मप्र में मंत्रिमंडल का विस्तार गुरुवार को : शिवराज

Cabinet expansion in MP on Thursday: Shivraj
मप्र में मंत्रिमंडल का विस्तार गुरुवार को : शिवराज
मप्र में मंत्रिमंडल का विस्तार गुरुवार को : शिवराज
हाईलाइट
  • मप्र में मंत्रिमंडल का विस्तार गुरुवार को : शिवराज

भोपाल,1 जुलाई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान सरकार के मंत्रिमंडल के दूसरे विस्तार को लेकर चल रही अटकलबाजी पर विराम लगा गया है। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा है कि मंत्रिमंडल का विस्तार कल (गुरुवार) को होगा।

मुख्यमंत्री चौहान ने बुधवार को किल कोरोना अभियान की शुरुआत करने के बाद संवाददाताओं के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कल प्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्तार हेागा। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल आज शपथ ले रही है और कल मंत्रिमंडल शपथ ले लेगा।

राज्य भाजपा में पनप रहे असंतोष और मंत्रिमंडल को लेकर पार्टी में चल रहे मंथन के सवाल पर चौहान ने कहा कि मंथन में तो अमृत निकलता है, विष तो शिव पी जाते है।

मुाख्यमंत्री चौहान दो दिन दिल्ली में रहने के बाद मंगलवार को भोपाल लौटे और उनका दिल्ली प्रवास मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर था। संभावना जताई जा रही थी कि आने वाले एक-दो दिन में मंत्रिमंडल का विस्तार हो जाएगा। मुख्यमंत्री चौहान ने मंत्रिमंडल केा लेकर चल रही कायसबाजी पर विराम लगा दिया है।

राज्य में भाजपा की सरकार बने तीन माह से ज्यादा का वक्त गुजर गया है। मंत्रिमंडल विस्तार की अरसे से चर्चा चल रही है। अभी तक सिर्फ मुख्यमंत्री के शपथ लेने के बाद पांच मंत्रियों को ही शपथ दिलाई जा सकी है। मंत्रिमंडल के दूसरे विस्तार की दो माह से कवायद जारी है। 25 मंत्रियों को दूसरे विस्तार में शपथ दिलाई जानी है।

Created On :   1 July 2020 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story