इमरान के विजन को लेकर सोशल मीडिया पर उठा हास्य-व्यंग्य का तूफान

Comic storm of social media about Imrans vision
इमरान के विजन को लेकर सोशल मीडिया पर उठा हास्य-व्यंग्य का तूफान
इमरान के विजन को लेकर सोशल मीडिया पर उठा हास्य-व्यंग्य का तूफान

इस्लामाबाद, 15 मई (आईएएनएस)। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के कोरोना वायरस संबंधी विजन की शान में पढ़ा गया कसीदा पाकिस्तान के संघीय नियोजन व विकास मंत्री असद उमर के साथ खुद इमरान पर भी भारी पड़ गया। उनके बयान को प्रधानमंत्री की खुशामद करार देते हुए सोशल मीडिया यूजर ने उन पर व्यंग्य की झड़ी लगा दी।

पाकिस्तानी संसद के निचले सदन नेशनल एसेंबली में इस समय देश में कोरोना वायरस से उत्पन्न स्थिति पर चर्चा हो रही है। विपक्ष प्रधानमंत्री इमरान पर कोरोना मामले में पूरी तरह से दिशाहीन होने का आरोप लगा रहा है। सत्ता पक्ष प्रधानमंत्री का बचाव कर रहा है और इसी कड़ी में असद उमर ने कहा कि लॉकडाउन को लेकर इमरान खान के विजन को आज दुनिया समझ रही है। उन्होंने कहा, आहिस्ता-आहिस्ता दुनिया अब वहां पहुंच रही है जो वजीरेआजम इमरान खान का विजन था।

रोजनामा पाकिस्तान ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि असद उमर की इस टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर हंसी और व्यंग्य का तूफान पैदा हो गया।

अखबारों में कॉलम लिखने वाले नदीन फारूक प्राचा ने ट्वीट किया, पहले न्यूयार्क और अब दुनिया..अगले हफ्ते यह विजन चांद और मंगल ग्रह पर पहुंच जाएगा..आहिस्ता-आहिस्ता।

एक अन्य यूजर ने लिखा, मार्स, प्लूटो, नेप्टयून, मरकरी के प्राणियों ने भी इमरान खान से स्पेशल आपरेटिंग प्रोसीजर की कॉपी मांगी है..ब्रावो कैप्टन, दुनिया को आप पर गर्व है।

इमरान खान चंदा मांगने के लिए भी जाने जाते हैं और सोशल मीडिया पर इस वजह से निशाने पर आते रहते हैं। इस विजन के विवाद में उनका यह पहलू भी सामने आया। एक यूजर ने लिखा, क्या सारी दुनिया ने भीख का कटोरा उठाने का फैसला कर लिया है?

एक अन्य ने लिखा, खुदा के वास्ते रहम करो, अगर इस विजन का शिकार पूरी दुनिया हो गई तो फिर भीख किससे मांगोगे।

Created On :   15 May 2020 3:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story