कांग्रेस नेताओं ने राहुल से कहा, बिहार चुनाव तैयारियों को लेकर अब देर हो चुकी

Congress leaders told Rahul, its too late to prepare for Bihar election
कांग्रेस नेताओं ने राहुल से कहा, बिहार चुनाव तैयारियों को लेकर अब देर हो चुकी
कांग्रेस नेताओं ने राहुल से कहा, बिहार चुनाव तैयारियों को लेकर अब देर हो चुकी

नई दिल्ली, 7 अगस्त (आईएएनएस)। भले ही बिहार विधानसभा चुनाव कुछ महीने दूर हैं, लेकिन राज्य कांग्रेस के नेताओं ने एक ऑनलाइन पार्टी बैठक के दौरान राहुल गांधी से कहा कि संगठनात्मक ढांचे के अभाव में बिहार में चुनावी लड़ाई की तैयारी में बहुत देर हो चुकी है।

पार्टी सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

राहुल गांधी ने गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राज्य इकाई के नेताओं के साथ बैठक की। इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री तारिक अनवर उन नेताओं में से थे जिन्होंने कहा कि अप्रैल-मई 2019 में लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस को तैयारियां करनी शुरू कर देनी चाहिए थी।

सूत्रों ने कहा कि पार्टी के नेताओं ने बताया कि राज्य में कांग्रेस का संगठनात्मक ढांचा कमजोर है।

सूत्रों के मुताबिक, राज्य के नेताओं ने कहा, बहुत देर हो चुकी है। भले ही राहुल गांधी ने कहा है कि पार्टी समय पर महागठंबधन भागीदारों के साथ अपने सीट-बंटवारे समझौते को अंतिम रूप देगी।

कांग्रेस ने गुरुवार को कहा कि ब्लॉक स्तर तक के 1,000 पार्टी कैडर बैठक में शामिल हुए, जो बाद में एक वर्चुअल रैली में बदल गया क्योंकि एक लाख से अधिक लोग विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के माध्यम से शामिल हुए।

राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को राज्य के लोगों को सुशासन प्रदान करने के सकारात्मक एजेंडे के साथ बिहार चुनाव लड़ने के लिए कहा था।

Created On :   7 Aug 2020 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story