दिल्ली टैक्सी-टूरिस्ट ट्रांसपोर्टर्स एसोसिएशन ने गडकरी को लिखा पत्र

Delhi Taxi-Tourist Transporters Association wrote a letter to Gadkari
दिल्ली टैक्सी-टूरिस्ट ट्रांसपोर्टर्स एसोसिएशन ने गडकरी को लिखा पत्र
दिल्ली टैक्सी-टूरिस्ट ट्रांसपोर्टर्स एसोसिएशन ने गडकरी को लिखा पत्र

नई दिल्ली, 28 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली टैक्सी-टूरिस्ट ट्रांसपोर्टर्स एसोसिएशन ने करोना महामारी की वजह से टैक्सी बस मालिकों में आई बेरोजगारी, भुखमरी को देखते हुए गुरुवार को केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिखा है।

एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय सम्राट ने दिल्ली-एनसीआर के अंदर पंजीकृत ऑल इंडिया टूरिस्ट परमिट (एएटीपी) की डीजल टैक्सी बसों के परमिट 2 साल और बढ़ाने की मांग की है। साथ ही जिन डीजल टैक्सी के परमिट अभी खत्म हो रहे हैं, उन्हें भी 2 साल और बढ़ाने की मांग की है।

पत्र में आगे लिखा गया है कि कोरोना महामारी से देश में पर्यटन उद्योग बिल्कुल खत्म हो चुका है। पूरे भारत के अंदर टूरिस्ट जनवरी से ही आना बंद हो गए थे। साथ ही मार्च में लगे लॉकडाउन के बाद हालत और भी खराब हो गए हैं। देश के अंदर जितनी भी टूरिस्ट टैक्सी बस हैं वह सभी पार्किं ग में ही खड़ी हुई हैं।

एसोसिएशन की तरफ से चिंता जताते हुए कहा गया कि आने वाले 1 साल तक भारत में टूरिस्ट का आना जाना भी मुश्किल है और हालात ये हो गई है कि हमारे पास गाड़ी की किस्त जमा करने के भी पैसे नहीं हैं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारे ऑल इंडिया टूरिस्ट परमिट को 2 साल और बढ़ाया जाए।

एमएसके/एसजीके

Created On :   27 Aug 2020 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story