दिल्ली: गाड़ी के बोनट पर बैठाकर ट्रैफिक पुलिसकर्मी का घुमता रहा युवक, वीडियो वायरल

delhi incident man dragged a traffic cop on the bonnet of his car Delhi traffic policeman viral video
दिल्ली: गाड़ी के बोनट पर बैठाकर ट्रैफिक पुलिसकर्मी का घुमता रहा युवक, वीडियो वायरल
दिल्ली: गाड़ी के बोनट पर बैठाकर ट्रैफिक पुलिसकर्मी का घुमता रहा युवक, वीडियो वायरल
हाईलाइट
  • गाड़ी के बोनट पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी का घुमता रहा युवक
  • गाड़ी में बैठे दूसरे युवक ने बनाया घटना का वीडियो
  • पुलिसकर्मी अपनी जान बचाने के लिए चिल्लता रहा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कागजातों की जांच से बचने के लिए भागा एक युवक बोनट पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बैठाकर अंधाधुंध गति से कार को दो किलोमीटर तक दौड़ाता रहा। बेखौफ आरोपी का दोस्त रूह कंपा देने वाले तमाशे का बेधड़क होकर वीडियो बनाता रहा। रविवार को वीडियो वायरल हुआ तो दिल्ली पुलिस में बवाल मच गया। फिलहाल पीड़ित ट्रैफिक सिपाही से हकीकत मालूम करके मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मामला हिंदुस्तान के किसी दूर दराज छोटे शहर का नहीं बल्कि देश की राजधानी दिल्ली का है।

घटना बीते साल नवंबर की है। वीडियो मगर रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो वायरल होते ही सबसे पहले हड़कंप मचा दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में। अभी तक जांच में जो कुछ तथ्य सामने आये उनके मुताबिक, वीडियो दिल्ली के नांगलोई चौक इलाके का है। सड़क पर अंधाधुंध इधर-उधर दौड़ रही कार के बोनट पर जान बचाने को चीख-चिल्ला रहे सिपाही का नाम सुनील पता चला है।

दिल्ली पुलिस के ही सूत्रों के मुताबिक, वीडियो में दिखाई दे रही कार को ट्रैफिक पुलिस वालों ने नांगलोई चौक पर जांच के लिए रोकना चाहा था। इसी कोशिश के दौरान पुलिस से बचने और पुलिस वालों को सबक सिखाने की नीयत से आरोपी कार चालक ने सिपाही सुनील को कार की स्पीड कम करके पहले तो बोनट पर चढ़ने का मौका दिया, उसके बाद कार की गति बेतहाशा बढ़ा दी और मौके से फरार हो गया। इस पूरे तमाशे का वीडियो कार चालक के दोस्त ने खुद ही बनाया।

अब वही वीडियो सोशल मीडिया पर दो महीने बाद रविवार को वायरल हो गया। सूत्र बताते हैं कि, वीडियो अगर बाहर न आया होता तो दिल्ली ट्रैफिक पुलिस इस मामले पर शायद कोई संज्ञान नहीं लेती। पुलिस अफसरों की दलील होती कि, चलो कोई नुकसान तो नहीं हुआ। सिपाही सुरक्षित बच गया। यही क्या कम है। हालांकि, अब वीडियो का जिन्न बाहर आने पर इस पूरे मामले की लीपापोती करने की जुर्रत दिल्ली ट्रैफिक पुलिस महकमा नहीं कर पा रहा है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Created On :   3 Feb 2020 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story