कांग्रेस में ट्रेन सेवा बहाली को लेकर मतभेद

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
कांग्रेस में ट्रेन सेवा बहाली को लेकर मतभेद

नई दिल्ली, 11 मई (आईएएनएस)। ट्रेन सेवाओं को बहाली को लेकर कांग्रेस में मतभेद सोमवार को सामने आ गए। दिल्ली की पार्टी नेता राधिका खेड़ा ने कोरोनोवायरस महामारी के बीच एक राज्य से दूसरे राज्य में ट्रेन सेवाओं को फिर से शुरू करने के केंद्र सरकार के कदम का समर्थन करने पर पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम से सवाल किया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने ट्वीट कर सरकार के फैसले का स्वागत किया और कहा, हम एक राज्य से दूसरे राज्य में यात्री ट्रेनों के संचालन को एहतियात के साथ शुरू करने के सरकार के फैसले का स्वागत करते हैं। सड़क परिवहन और हवाई सेवाओं को भी शुरू किया जाना चाहिए।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, आर्थिक और वाणिज्यिक गतिविधि प्रभावी ढंग से शुरू करने का एकमात्र तरीका यात्रियों और माल के लिए सड़क, रेल और हवाई सेवाएं खोलना है।

हालांकि, पार्टी के भीतर उनके विचारों का विरोध किया गया। कांग्रेस की मीडिया समन्वयक खेड़ा ने ट्विटर पर लिखा, सर, हालांकि हमें कोविड-19 के साथ रहना सीखना होगा, हमें यह भी देखना होगा कि सरकार चीजों को नियंत्रित करने में विफल रही है। अब तक एक दिन में 4,213 मामलों के सामने आने के साथ बड़ी उछाल देखी गई है। हमें अन्य देशों से सीखने की जरूरत है और सामान्य स्थिति की ओर जाने से पहले कर्व के समतल होने की प्रतीक्षा करनी चाहिए।

भारत में एक दिन में कोविड-19 के सबसे ज्यादा मामले सामने आने के बाद खेड़ा की यह टिप्पणी आई। पिछले 24 घंटों में 97 मौतों के साथ सोमवार को 4,213 नए मामले सामने आए।

Created On :   11 May 2020 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story