मंगलवार को आईएएस पूजा सिंघल से ईडी करेगी पूछताछ

ED will interrogate IAS Pooja Singhal on Tuesday
मंगलवार को आईएएस पूजा सिंघल से ईडी करेगी पूछताछ
नई दिल्ली मंगलवार को आईएएस पूजा सिंघल से ईडी करेगी पूछताछ
हाईलाइट
  • प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 18 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी की थी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मंगलवार को झारखंड में अवैध खनन से संबंधित धन शोधन रोकथाम मामले में आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल से पूछताछ करेगी। ईडी ने रविवार को उनके पति अभिषेक झा का बयान दर्ज किया था। आईएएस अधिकारी और उनके पति के लिए काम करने वाले चार्टर्ड अकाउंटेंट सुमन कुमार को शनिवार को कई छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था।

कुमार को तब पांच दिन की ईडी की हिरासत में भेज दिया गया है। ईडी ने शुक्रवार को कुमार के परिसर से 19.31 करोड़ रुपये और कुछ आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किए थे। आईएएस अधिकारी के सीए कुमार जांच के दौरान रडार पर आ गए। कुमार सिंघल के पति का लेखा-जोखा भी संभालते हैं।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार सुबह 18 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी की थी। यह छापेमारी रांची, चंडीगढ़, फरीदाबाद, गुरुग्राम, नोएडा, मुंबई, कोलकाता, मुजफ्फरपुर, सहरसा और फरीदाबाद और गुरुग्राम सहित एनसीआर के कई हिस्सों में की गई। गौरतलब है कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के पास खनन का प्रभार भी है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 May 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story