आतंकवाद का महिमामंडन करने के लिए 3 मामलों में वांछित फहाद शाह

Fahad Shah wanted in 3 cases for glorifying terrorism
आतंकवाद का महिमामंडन करने के लिए 3 मामलों में वांछित फहाद शाह
जम्मू-कश्मीर पुलिस आतंकवाद का महिमामंडन करने के लिए 3 मामलों में वांछित फहाद शाह
हाईलाइट
  • आतंकवाद का महिमामंडन करने के लिए 3 मामलों में वांछित फहाद शाह : जम्मू-कश्मीर पुलिस

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शनिवार को कहा कि ऑनलाइन समाचार पत्रिका द कश्मीर वाला के संपादक फहाद शाह, आतंकवाद का महिमामंडन करने और फर्जी खबरें फैलाने के लिए तीन मामलों में वांछित था। फहद शाह आतंकवाद का महिमामंडन करने, फर्जी खबरें फैलाने और कानून व्यवस्था की स्थिति पैदा करने के लिए आम जनता को उकसाने के तीन मामलों में वांछित है।

पुलिस ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर देश विरोधी सामग्री अपलोड करने का मामला दर्ज कर शाह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि उसे पता चला है कि कुछ फेसबुक उपयोगकर्ता और पोर्टल जनता के बीच भय पैदा करने के लिए आपराधिक इरादे से तस्वीरें, वीडियो और पोस्ट सहित राष्ट्र विरोधी सामग्री अपलोड कर रहे हैं और इस तरह अपलोड की गई सामग्री जनता को कानून और व्यवस्था को बिगाड़ने के लिए उकसा सकती है।

इसमें कहा गया है कि यह भी पता चला है कि ये फेसबुक उपयोगकर्ता ऐसी पोस्ट अपलोड कर रहे हैं जो आतंकवादी गतिविधियों का महिमामंडन करने और कानून लागू करने वाली एजेंसियों की छवि को खराब करने के अलावा देश के खिलाफ दुर्भावना और असंतोष पैदा करने के समान है। शाह पुलिस रिमांड पर हैं और मामले की जांच की जा रही है।

आईएएनएस

Created On :   5 Feb 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story