वेंटिलेटर पर फेमस कॉमेडियन बादशाह राजू श्रीवास्तव, हालत में अभी सुधार नहीं, डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा है इलाज

वेंटिलेटर पर फेमस कॉमेडियन बादशाह  राजू श्रीवास्तव, हालत में  अभी सुधार नहीं, डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा है इलाज
राजू श्रीवास्तव हेल्थ अपडेट वेंटिलेटर पर फेमस कॉमेडियन बादशाह राजू श्रीवास्तव, हालत में अभी सुधार नहीं, डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा है इलाज
हाईलाइट
  • राजू श्रीवास्तव के हालत में अभी तक कोई सुधार नहीं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजू श्रीवास्तव की हालात में अभी सुधार नहीं हुआ है। अभी भी वो वेंटिलेटर पर हैं।  एम्स से मिली जानकारी के मुताबिक कार्डियक अरेस्ट के दौरान कॉमेडियन बादशाह राजू श्रीवास्तव के ब्रेन को काफी नुकसान होना बताया गया है। डॉक्टरों की टीम सतत निगरानी में लगे हुए है।

देश के प्रसिद्ध कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबियत में सुधार नहीं हुआ है, अभी वह एम्स के आईसीयू में ही रहेंगे। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उनकी बेटी अंतरा ने उनका हेल्थ अपडेट साझा किया है। अंतरा के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव के हालत में अभी तक कोई सुधार होता नहीं दिख रहा है। गौरतलब है कि बीते दिन उन्हें ट्रेडमिल पर वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कॉमेडिन राजू की हालत गंभीर

गौरतलब है कि बीते बुधवार को क़ॉमेडियन सुनील पाल ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी कि राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया है। उन्हें दिल्ली स्थिति एम्स में भर्ती कराया गया है लेकिन अब  उनकी हालत पहले से अच्छी है। आप सभी के आशीर्वाद से सब ठीक है। राजू अब खतरे से बाहर हैं। इसके अलावा राजू की टीम ने भी ये जानकारी दी थी कि वह अब होश में आने लगे हैं। 

बेटी ने राजू के हालत पर दी जानकारी- रिपोर्ट 

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में राजू की बेटी अंतरा ने बताया है कि उनकी हालत बेहद गंभीर है और डॉक्टर्स उनका इलाज आईसीयू में ही कर रहे हैं। उनकी हालत पहले से न तो बेहतर हुई है और न ही खराब। हालांकि उन्होंने आगे बताया कि पूरी मेडिकल टीम उनकी सेहत को लेकर काफी गंभीर है और लगातार बेहतर स्वास्थ्य को लेकर प्रयास कर रही है। हम भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि वह जल्द ठीक हो, इस वक्त आईसीयू में उनके साथ अंदर मेरी मम्मी हैं।

 

Created On :   11 Aug 2022 2:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story