रवि दहिया की विश्व चैंपियनशिप की तैयारी के लिए वित्त मंत्रालय उठाएगा खर्च

Finance Ministry will bear the expenses for the preparation of Ravi Dahiyas World Championship
रवि दहिया की विश्व चैंपियनशिप की तैयारी के लिए वित्त मंत्रालय उठाएगा खर्च
विश्व कुश्ती चैंपियनशिप रवि दहिया की विश्व चैंपियनशिप की तैयारी के लिए वित्त मंत्रालय उठाएगा खर्च
हाईलाइट
  • रवि दहिया की विश्व चैंपियनशिप की तैयारी के लिए वित्त मंत्रालय उठाएगा खर्च

 डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। खेल मंत्रालय अगले महीने सर्बिया के बेलग्रेड में होने वाली विश्व कुश्ती चैंपियनशिप से पहले रूस के व्लादिकाव्काज में ओलंपिक 57 किग्रा वर्ग के रजत पदक विजेता रवि दहिया की यात्रा और प्रशिक्षण का खर्च उठाएगा।

टारगेट ओलंपिक पोडियम स्कीम (टॉप्स) के तहत मंजूरी मिलने के बाद दहिया बुधवार रात व्लादिकाव्काज की यात्रा के लिए रवाना होंगे। 24 वर्षीय दहिया के साथ उनके कोच अरुण कुमार, साथी साहिल और फिजियोथेरेपिस्ट मुनीश कुमार भी रहेंगे। इन चारों की यात्रा, वीजा, बोडिर्ंग और लॉजिंग लागत टॉप्स के तहत कवर की जाएगी। यह शिविर 29 दिनों तक चलेगा और रवि दहिया विश्व चैंपियनशिप के लिए बेलग्रेड, सर्बिया की यात्रा पर जाएंगे ।

साल की शुरूआत में राष्ट्रमंडल खेलों से पहले 2019 विश्व चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता दहिया को बुल्गारिया, तुर्की और मंगोलिया में भाग लेने के अलावा बुल्गारिया में एक विशेष प्रशिक्षण शिविर की मंजूरी दी गई थी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Aug 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story