दैनिक भास्कर हिंदी: NCP के पार्षद पर सेक्स रैकेट चलवाने का मामला दर्ज

April 7th, 2018

डिजिटल डेस्क, पुणे। महिलाओं को पैसों का लालच देकर उन्हें वेश्या व्यवसाय में धकेलने और सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में एक राष्ट्रवादी कांग्रेस (NCP) पार्षद फंस चुके हैं। महिलाओं को वेश्यावृत्ति में धकेलने के आरोप में पुलिस ने इंदापुर नगरपालिका के NCP के पार्षद अनिकेत अरविंद वाघ समेत एक पर पीटा कानून के तहत मामला दर्ज किया है। घटना से राजनीतिक क्षेत्र में एक ही खलबली मच गई है।

पुलिस ने बताया कि वाघ समेत इंदापुर के खड़कपुरा परिसर स्थित रूपाली लॉज का प्रबंधक अजय बालासाहेब शिंदे पर इंदापुर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। दोनों के विरोध में पुलिस निरीक्षक सजन विठोबा हंकारे ने शिकायत दी है।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पार्षद वाघ और शिंदे से मिलकर रूपाली लॉज में वेश्या व्यवसाय चलाते हैं। इस सूचना की सच्चाई परखने के लिए पुलिस ने एक नकली ग्राहक को रूपाली लॉज भेजा। जब इस बात की पुष्टि हो गई की वहां वेश्या व्यवसाय चलाया जाता है, तो पुलिस ने शुक्रवार की शाम लॉज पर छापा मारा। पुलिस ने जब लॉज में मिली महिलाओं से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वाघ और शिंदे पैसों का लालच देकर उनसे यह व्यवसाय करवाते थे। इसके बाद पुलिस ने दोनों के विरोध में मामला दर्ज किया।

गौरतलब है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार हैं। पवार महाराष्ट्र की राजनीति समेत देश की राजनीति में भी अपना एक बड़ा कद रखते हैं। इस पार्टी की नींव शरद पवार, तारिक अनवर और पीए संगमा ने रखी थी। इस एक नेता के सेक्स रैकेट में फंसने से पार्टी की छवि धूमिल होने का खतरा मंडराने लगा है।