दिल्ली के कीर्तिनगर में तीन फैक्ट्रियों में लगी आग, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

Fire breaks out in three factories in Delhis Kirtinagar, no casualty reported
दिल्ली के कीर्तिनगर में तीन फैक्ट्रियों में लगी आग, किसी के हताहत होने की खबर नहीं
दिल्ली दिल्ली के कीर्तिनगर में तीन फैक्ट्रियों में लगी आग, किसी के हताहत होने की खबर नहीं
हाईलाइट
  • संपत्ति का भारी नुकसान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के कीर्ति नगर इलाके में शुक्रवार तड़के तीन कारखानों में आग लग गई। अधिकारी ने बताया कि उन्हें पश्चिमी दिल्ली के 7/16 कीर्ति नगर औद्योगिक क्षेत्र में स्थित तीन कारखानों में तड़के करीब 1.50 बजे आग लगने की घटना की सूचना मिली, जिसके बाद दमकल की 12 गाड़ियों को तुरंत काम पर लगाया गया।

दिल्ली दमकल सेवा के प्रमुख अतुल गर्ग ने आईएएनएस से पुष्टि करते हुए कहा कि इस घटना में किसी के हताहत होने या घायल होने की खबर नहीं है। हालांकि संपत्ति का भारी नुकसान हुआ है। आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

शीर्ष अधिकारी ने बताया कि आग पहले कपड़े के थैले निर्माण इकाई में लगी और फिर एक फर्नीचर कारखाने में फैल गई और फिर तीसरी फैक्ट्री में फैल गई। गर्ग ने कहा, सभी कारखानों का कुल संयुक्त क्षेत्रफल लगभग 500 वर्ग गज है। नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, आग पर काबू पा लिया गया है और यहां तक कि कूलिंग प्रोसेस भी पूरी होने वाली है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 May 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story