दिल्ली में भारी बारिश से जलभराव, ट्रैफिक जाम

Heavy rains cause waterlogging, traffic jam in Delhi
दिल्ली में भारी बारिश से जलभराव, ट्रैफिक जाम
नई दिल्ली दिल्ली में भारी बारिश से जलभराव, ट्रैफिक जाम
हाईलाइट
  • मौसम में बड़ा बदलाव किया है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बुधवार को बेमौसम हुई भारी बारिश और ओलावृष्टि से कई इलाकों में जलभराव और यातायात जाम हो गया। आम तौर पर, दिल्ली में साल के इस समय शुष्क और गर्म मौसम का अनुभव होता है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में हुई बारिश ने मौसम में बड़ा बदलाव किया है। अचानक हुई बारिश के कारण पूरे शहर में यातायात बाधित हो गया और गति धीमी हो गई। भारी बारिश और ओलावृष्टि से कई प्रमुख सड़कें प्रभावित हुईं, जिससे गाड़ियों में सवार लोग फंस गए और बारिश से सड़कों में बाढ़ जैसे हालात बन गए, जिससे सड़कों से निकलने में परेशानी हुई।

जलभराव के कारण वजीराबाद फ्लाईओवर से तिमारपुर थाने की ओर जाने वाले मार्ग पर यातायात प्रभावित रहा।यूसुफ सराय के पास जलभराव के कारण एम्स से आईआईटी की ओर जाने वाले मार्ग में यातायात बुरी तरह प्रभावित हुआ। बारिश और ओलावृष्टि से न केवल यातायात बाधित हुआ, बल्कि शहर के आसपास के इलाकों में फसलों को भी नुकसान पहुंचा। आगे के ब्योरे की प्रतीक्षा है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 May 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story