ऑनर किलिंग: पंजाब में प्रेमी संग लिव-इन में रह थी युवती, पिता ने की दोनों की हत्या

In punjab a girl killed by his father for Live in with lover
ऑनर किलिंग: पंजाब में प्रेमी संग लिव-इन में रह थी युवती, पिता ने की दोनों की हत्या
ऑनर किलिंग: पंजाब में प्रेमी संग लिव-इन में रह थी युवती, पिता ने की दोनों की हत्या

डिजिटल डेस्क, लधियाना। पंजाब के लुधियाना में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक पिता ने ऑनर किलिंग जैसी वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी पिता ने बेटी को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया कि वह प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। आरोपी पिता ने बेटी और प्रेमी का कत्ल कर उनके शवों के टुकड़े कर दिए और ठेले पर रखकर चौराहे पर घुमाता रहा। घटना के संबंध में सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। 

 

 

 

 

घटना से इलाके में फैली सनसनी

 

पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लिया है। बता दें कि इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, आरोपी पिता शवों को लात मार रहा था। और गालियां भी दे रहा थी। उस पर जैसे पागलपन सवार था। जानकारी के अनुसार कूमकलां इलाके के आरोपी पिता गुरमेल सिंह की बेटी बलजीत कौर (35) और कुलदीप सिंह (37) के बीच करीब चार से प्रेम संबंध थे। बलजीत कौर शादीशुदा थी और पिछले एक साल से पति को छोड़कर प्रेमी संग लिव इन में रह रही थी।

 

 

 

वारदात के पहले बेटी के घर खाया खाना

दोनों के इस रिश्ते पर बलजीत कौर के पिता को आपत्ति थी। जैसे ही उसे पता चला कि उसकी बेटी प्रेमी के साथ लिव इन में रहती है उसके अपना आपा खो दिया और दोनों की हत्या कर दी। वह हत्या के इरादे से पहले बेटी बलजीत कौर के घर पहुंचा। इस दौरान खाना खाया और रात को वहीं ठहर गया। देर रात को उसने बेटी और प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया।

 

पुलिस ने आरोपी गुरमेल सिंह को गिरफ्तार कर उससे वारदात के दौरान प्रयोग किए हथियार दातर, कुल्हाड़ी व कृपाण भी बरामद कर लिए हैं। कुलदीप के भाई सुनील कुमार के बयान पर बलविंदर कौर के पिता गुरमेल सिंह के खिलाफ हत्या करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। 

 

Created On :   21 Feb 2018 5:55 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story