हेलिकॉप्टर क्रैश में घायल वरुण सिंह का निधन, तमिलनाडु के कुन्नूर में हुआ था हादसा, पीएम ने जताया दुख

injured Group Captain Varun Singh died, helicopter crash in Tamil Nadu 
हेलिकॉप्टर क्रैश में घायल वरुण सिंह का निधन, तमिलनाडु के कुन्नूर में हुआ था हादसा, पीएम ने जताया दुख
कुन्नूर हेलिकॉप्टर क्रैश हेलिकॉप्टर क्रैश में घायल वरुण सिंह का निधन, तमिलनाडु के कुन्नूर में हुआ था हादसा, पीएम ने जताया दुख
हाईलाइट
  • सैन्य अस्पताल में चल रहा था वरुण सिंह का इलाज

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। 8 दिसंबर को CDS बिपिन रावत का हेलीकॉप्टर तमिलनाडु के कुन्नूर में क्रैश हो गया था, जिसमें उनकी पत्नी मधुलिका समेत 13 लोगों का निधन हो गया था। सिर्फ कैप्टन वरुण सिंह घायल अवस्था में थे, जिनका इलाज चल रहा था। लेकिन आज उनका भी निधन हो गया और वरुण सिंह ने इलाज के दौरान अंतिम सांसे ली। 

बता दें, इस बात की पुष्टि इंडियन एयरफोर्स ने की। उन्होंने बताया कि, बहादुर ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का निधन हो गया है। जानकारी देते हुए IAF ने लिखा,"भारतीय वायुसेना को बहादुर ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन की सूचना देते हुए गहरा दुख हुआ है, जिनका आज सुबह निधन हो गया है। भारतीय वायुसेना गहरी संवेदना व्यक्त करती है और शोक संतप्त परिवार के साथ मजबूती से खड़ी है।"

वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने भी वरुण सिंह के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा,"ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह ने गर्व, वीरता और अत्यधिक व्यावसायिकता के साथ देश की सेवा की। उनके निधन से बेहद आहत हूं। राष्ट्र के लिए उनकी समृद्ध सेवा को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा। उनके परिवार तथा मित्रों के लिए संवेदनाएं। ओम शांति।"

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने लिखा, "कुन्नूर में हेलीकॉप्टर दुर्घटना के बाद चोटों से जूझ रहे ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें और उनके परिवार को शक्ति प्रदान करें। मैं गहरी संवेदना व्यक्त करता हूँ। ओम शांति शांति शांति। 

 

Created On :   15 Dec 2021 7:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story