इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि स्टोक्स और हेल्स अच्छे दोस्त नहीं है, एकमात्र लक्ष्य विश्व कप जीतना है: मॉट

It doesnt matter if Stokes and Hales arent good friends, only goal is to win World Cup: Mott
इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि स्टोक्स और हेल्स अच्छे दोस्त नहीं है, एकमात्र लक्ष्य विश्व कप जीतना है: मॉट
विश्व कप जीतना है लक्ष्य इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि स्टोक्स और हेल्स अच्छे दोस्त नहीं है, एकमात्र लक्ष्य विश्व कप जीतना है: मॉट
हाईलाइट
  • इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि स्टोक्स और हेल्स अच्छे दोस्त नहीं है
  • एकमात्र लक्ष्य विश्व कप जीतना है: मॉट

डिजिटल डेस्क, लाहौर। इंग्लैंड के सफेद बॉल कोच मैथ्यू मॉट ने कहा कि टीम का एकमात्र उद्देश्य ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप जीतना है और इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आलराउंडर बेन स्टोक्स और टीम में वापसी कर रहे एलेक्स हेल्स अच्छे दोस्त हैं या नहीं।33 वर्षीय हेल्स को 2019 में 50 ओवर के विश्व कप से पहले डोप टेस्ट में विफल रहने के बाद टीम से बाहर कर दिया गया था। उनकी पाकिस्तान के खिलाफ सात मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम में वापसी हुई है जिसके बाद अक्टूबर-नवम्बर में ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप खेला जाना है।

तत्कालीन कप्तान इयोन मोर्गन का कहना था कि हेल्स ने टीम मूल्यों के प्रति सम्मान नहीं दिखाया है। मोर्गन के संन्यास और जानी बेयरस्टो की चोट के बाद हेल्स ने इंग्लैंड एन्ड वेल्स क्रिकेट बोर्ड से संपर्क किया जहां से उन्हें सकारात्मक जवाब मिला और उनकी टीम में वापसी का रास्ता साफ हुआ।हेल्स सितम्बर 2017 में देर रात हुए एक झगड़े में स्टोक्स के साथ शामिल थे जिसमें दो लोगों को चोटें आयी थीं। स्टोक्स को इंग्लैंड की उपकप्तानी गंवानी पड़ी थी और उन्हें एशेज दौरे से भी बाहर होना पड़ा था।बाद में जूरी ने उन्हें यह कहते हुए मामले से बरी कर दिया था कि उन्होंने आत्मरक्षा में ऐसा किया था।

स्टोक्स ने 2019 विश्व कप फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी थी।हेल्स विश्व कप से पहले डोप टेस्ट में विफल रहने के बाद विश्व कप टीम से बाहर कर दिए गए थे। हालांकि मॉट का मानना है कि पूर्व की घटनाओं का टीम के टी20 विश्व कप अभियान पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

मॉट के हवाले से डेली मेल ने कहा, मैंने उस समय के कोच ट्रेवर बेलिस से फोन पर बात की कि उन्हें हेल्स से कोई समस्या तो नहीं है। उन्होंने कहा कि उसने गलती की है और वह बेहतर होने की कोशिश कर रहा है। मेरे लिए यही बात सबसे ज्यादा जरूरी है।स्टोक्स ने कथित रूप से हेल्स के साथ अपने संबंधों पर बातचीत करने से इंकार किया था जबकि मॉट का कहना है कि एकमात्र लक्ष्य विश्व कप जीतना है। यदि वे आपस में अच्छे मित्र नहीं हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Sep 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story