कानपुर मुठभेड़ : पूर्व मंत्री राजभर ने कहा, नैतिक आधार पर इस्तीफा दें योगी

Kanpur encounter: Former minister Rajbhar said, Yogi should resign on moral grounds
कानपुर मुठभेड़ : पूर्व मंत्री राजभर ने कहा, नैतिक आधार पर इस्तीफा दें योगी
कानपुर मुठभेड़ : पूर्व मंत्री राजभर ने कहा, नैतिक आधार पर इस्तीफा दें योगी
हाईलाइट
  • कानपुर मुठभेड़ : पूर्व मंत्री राजभर ने कहा
  • नैतिक आधार पर इस्तीफा दें योगी

लखनऊ , 7 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तरप्रदेश के चौबेपुर के बिकरू में सीओ समेत आठ पुलिस जवानों की हत्या में शामिल रहे मोस्टवांटेड विकास दुबे को लेकर विपक्षी लगातार योगी सरकार पर हमलावार हैं। इसी कड़ी में उनकी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि योगी नैतिक आधार पर इस्तीफो दें।

ओमप्रकाश राजभर ने ट्वीटर के माध्यम से लिखा, कानपुर की आतंकी घटना भाजपा सरकार की विफ लता है, योगी जी को नैतिक के आधार पर अपने पद से त्यागपत्र दे देना चाहिए। केन्द्र सरकार को सीबीआई जांच करानी चाहिए कि आतंकियों को सूचना किसने दी और योगी सरकार की इसमें क्या भूमिका है। योगी जी विकास दुबे को क्यों नहीं पकड़ पाए? विकास दुबे से मिले हुए हैं।

उन्होंने आगे लिखा, योगी सरकार अपराधियों की पालनहार बनी है, इसकी पुष्टि आतंकी विकास दुबे अपनी जुबान से खुद ही बयां कर रहा है, जिसमें वह दो वर्तमान भाजपा विधायक का नाम ले रहा है। भाजपा इन विधायकों को पार्टी से बर्खास्त करेगी? भाजपाई खामोश क्यों हैं? भाजपाई अब इस विकास दुबे को आतंकवादी बोलेंगे।

ज्ञात हो कि ढाई लाख रुपये के इनामी हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की तलाश में यूपी पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं। इसे लेकर जगह-जगह छापेमारी भी हो रही है। मुखबिरी के शक और दबिश में लापरवाही पर दारोगा कृष्ण कुमार शर्मा, कुंवर पाल और सिपाही राजीव को एसएसपी दिनेश कुमार पी. ने सोमवार को निलंबित कर दिया।

Created On :   7 July 2020 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story