कर्नाटक : 2 समूहों के बीच झड़प में चाकू से हमला, पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई

Karnataka: Knife attack in clash between 2 groups, police increased security
कर्नाटक : 2 समूहों के बीच झड़प में चाकू से हमला, पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई
कर्नाटक कर्नाटक : 2 समूहों के बीच झड़प में चाकू से हमला, पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई

डिजिटल डेस्क, बागलकोट। कर्नाटक के बागलकोट जिले के केरूर में बुधवार को 2 समूहों के बीच हुई झड़प में 3 लोगों पर चाकू से हमला किया गया। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस ने इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमलावरों ने कुछ वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति पर काबू पाया और इलाके में शुक्रवार तक धारा-144 लागू की गई है।

हिंदू जागरण वेदिके के जिला सचिव अरुण कट्टिमणि और उनके दो दोस्तों पर लोहे की रॉड से वार किया गया।

यह घटना उस समय हुई, जब कट्टिमणि और उसके दोस्त केरूर शहर में एक बस स्टॉप की ओर जा रहे थे। पीछे से बाइक पर आए बदमाशों ने अचानक अरुण पर चाकू से हमला कर दिया।

उसके सिर पर लोहे की रॉड से भी हमला किया गया। उसके दो दोस्तों को भी चाकू मारा गया था। पीड़ितों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

आक्रोशित भीड़ ने सब्जी मंडी में एक दुकान में आग लगा दी, दस बाइक और कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त कर दीं। पुलिस ने केरूर थाने में मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, हमले के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

 

सॉर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 July 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story