केरल : रेडियो स्टेशन में घुसकर रेडियो जॉकी की हत्या, दोस्त घायल

Kerala A radio jockey RJ Rakesh has been killed near Trivandrum
केरल : रेडियो स्टेशन में घुसकर रेडियो जॉकी की हत्या, दोस्त घायल
केरल : रेडियो स्टेशन में घुसकर रेडियो जॉकी की हत्या, दोस्त घायल

डिजिटल डेस्क, त्रिवेंद्रम। केरल के त्रिवेंद्रम के पास एक रेडियो जॉकी की हत्या कर दी गई। बताया गया कि तीन अज्ञात हमलावरों ने मदवूर स्थित रेडियो स्टूडियो में घुसकर आरजे राजेश और उनके दोस्त कुट्टन पर हमला कर दिया, जिसमें रसिकन राजेश नाम से मशहूर आरजे राजेश की मौत हो गई है। घटना के वक्त आरजे राजेश अपने सहयोगी के साथ स्टूडियों में मौजूद थे।

  
मिमिक्री में माहिर थे राजेश

रात के तकरीबन दो बजे तीन लोग स्टूडियो में घुस आए और उन पर हमला कर दिया। दोनों करीब 2 बजे एक स्टेड प्रोग्राम करने के बाद लौटे थे और अपने स्टूडियो में उपकरणों को गाड़ी से उतार कर रख रहे थे, तभी हमलावरों के ग्रुप ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी, पुलिस दोनों को हॉस्पिटल लेकर पहुंची, जहां राजेश ने दम तोड़ दिया। आरजे राजेश अपनी मिमिक्री आर्ट के लिए भी काफी मशहूर थे। 

 

दोहा में वॉयस ऑफ केरल एफएम स्टेशन से जुड़ने से पहले राजेश ने रेड एफएम के साथ एक आरजे के रूप में काम किया है। वह हाल ही में विदेश से लौटे और उन्होंने यहां मिमिक्री मंडली को ज्वॉइन किया। उनकी पत्नी और एक बेटा था।

  
बता दें कि राजेश के दोस्त कुट्टन का तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ईलाज चल रहा है। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि किस वजह से राजेश पर हमला किया गया, अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि, आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

 

 

Created On :   27 March 2018 5:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story