महाराष्ट्र सरकार अंडरवल्र्ड के जरिए वॉलीबुड को धमका रहे : मोहसिन रजा

Maharashtra government threatens volleybud through underworld: Mohsin Raza
महाराष्ट्र सरकार अंडरवल्र्ड के जरिए वॉलीबुड को धमका रहे : मोहसिन रजा
महाराष्ट्र सरकार अंडरवल्र्ड के जरिए वॉलीबुड को धमका रहे : मोहसिन रजा
हाईलाइट
  • महाराष्ट्र सरकार अंडरवल्र्ड के जरिए वॉलीबुड को धमका रहे : मोहसिन रजा

लखनऊ, 2 दिसंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने बुधवार को महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा और कहा कि महाराष्ट्र सरकार अंडरवल्र्ड के जरिए बॉलीवुड को धमकाने में लगी है।

मोहसिन रजा ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि अंडरवल्र्ड के दबाव में महाराष्ट्र सरकार काम कर रही है। जिस प्रकार से उद्धव ठाकरे और संजय राउत बयान दे रहे हैं उससे साफ दिख रहा है वो दबाव में हैं। वहां पर कानून व्यवस्था नहीं है। वहां की सरकार अंडरवल्र्ड चला रहे हैं। कहा कि महाराष्ट्र सरकार योगी जी के चुम्बकत्व प्रभाव से घबरा गए हैं।

उन्होंने कहा कि यूपी में बन रही फिल्म सिटी से लोग खुश हैं। इसीलिए तमाम अभिनेता और डायरेक्टर मिल रहे हैं। वह यूपी आना चाहते हैं। मंत्री ने कहा यूपी में तमाम संस्कृति विरासत है। यहां पर मथुरा, काशी, अयोध्या जैसी तमाम धरोहर हैं। बहुत से फिल्म निर्माता, निर्देशक व कलाकार मुंबई छोड़कर उत्तर प्रदेश आना चाहते हैं लेकिन उन्हें अंडरवल्र्ड के जरिए धमकाया जा रहा है।

मोहसिन रजा ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी के महाराष्ट्र पहुंचने पर वहां की सरकार के लोग घबरा गए हैं। वे कह रहे हैं कि हमारे यहां मैग्नेटिक पावर है पर जिस तरह से कलाकार मुख्यमंत्री योगी पर भरोसा जता रहे हैं उससे तो यही लगता है कि मैग्नेटिक पावर तो योगी में है।

उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी के निर्माण को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुंबई में फिल्मी सितारों से मुलाकात की। योगी के इस दौरे ने महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार की बेचैनी बढ़ा दी है। उनके मुंबई दौरे पर महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बिना नाम लिए निशाना साधा। इस दौरान उद्धव ने कहा कि कोई भी महाराष्ट्र आकर इंडस्ट्री को यहां से नहीं ले जा सकता।

ठाकरे ने कहा, महाराष्ट्र कॉम्पिटिशन से नहीं डरता है लेकिन कोई जबरन यहां से बिजनेस लेकर नहीं जा सकता। इसकी इजाजत नहीं होगी। हम किसी की प्रगति से ईष्र्या में नहीं हैं, लेकिन यह फेयर कॉम्पिटिशन के जरिए होना चाहिए। उद्धव ने कहा कि निवेशकों को आकर्षित करने के लिए इस्तेमाल किया गया कीवर्ड मैग्नेटिक महाराष्ट्र काफी शक्तिशाली है। महाराष्ट्र का संस्कृति और संस्था इसकी मजबूती है। कुछ लोग आज आ रहे हैं, वे आपसे मिलेंगे भी और अपने साथ आने के लिए कहेंगे। लेकिन महाराष्ट्र की मैग्नेटिक मजबूती काफी शक्तिशाली है जो चीजों को यहां से जाने से रोकेगी।

विकेटी-एसकेपी

Created On :   2 Dec 2020 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story