मायावती का पीएम पर वार, 'अपनी नाकामी छुपा रही मोदी सरकार' 

Mayawati said PM Modi Hiding their failures under garb of tense situation in Jammu Kashmir
मायावती का पीएम पर वार, 'अपनी नाकामी छुपा रही मोदी सरकार' 
मायावती का पीएम पर वार, 'अपनी नाकामी छुपा रही मोदी सरकार' 

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। बीएसपी प्रमुख मायावती ने जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालात और पाकिस्तान से बढ़ते तनाव को लेकर बीजेपी सरकार और पीएम मोदी पर करारा हमला बोला है। मायावती ने कहा, आतंकी घटनाओं से पूरा देश आहत है और मोदी सरकार अपनी नाकामियों को छुपा रही है। लखनऊ में पार्टी नेताओं और कॉर्डिनेटर को संबोधित करते हुए मायावती ने ये बातें कही। मायावती कहा ने कहा, जम्मू-कश्मीर को लेकर देश में चिंता की भावना है, लोग दुखी हैं, लेकिन इसी माहौल की आड़ में बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी अपनी कमियों को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं।

 

 

रविवार को मायावती लखनऊ पहुंची और पार्टी के नेताओं, पदाधिकारियों के साथ बैठक की। कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद मायावती ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, देश के लोग लगातार आतंकी घटनाओं से काफी आहत हैं। किसी को भी कोई राह नहीं सूझ रही। इसके बीच देश की नरेंद्र मोदी सरकार लगातार अपनी नाकामियों को छुपाने के प्रयास में लगी हुई है। उन्होंने कहा, देश के साथ ही प्रदेश की बीजेपी सरकार अब तो समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन से बौखलाई हुई है। बैठक के दौरान मायावती ने लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत के मंत्र दिए। मायावती ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सपा-बसपा गठबंधन को जिताने का मूलमंत्र दिया।

 


अभिनंदन की वतन वापसी पर मायावती ने जताई थी खुशी

इससे पहले मायावती ने 1 मार्च को विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी पर खुशी जताई थी। मायावती ने ट्वीट कर कहा था कि, "पाकिस्तान के कब्जे से विंग कमाण्डर अभिनन्दन की सकुशल वतन वापसी का दिली स्वागत, इससे जनता में संतोष व तनाव में कमी स्वाभाविक, पर बदलते माहौल में भारत को सुरक्षा-सम्मान व पड़ोसी देशों के साथ रिश्तों पर दीर्घकालीन, विश्वसनीय व मज़बूत नीति बनाने व उसी के हिसाब से पूरी तैयारी की जरूरत है।"
 

 

Created On :   3 March 2019 10:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story