जामा मस्जिद में एमसीडी ने की गलत दीवार पर कार्रवाई, भड़के लोग, फिर बनेगी दीवार

MCD took action on the wrong wall in Jama Masjid, people were furious, the wall would be built again
जामा मस्जिद में एमसीडी ने की गलत दीवार पर कार्रवाई, भड़के लोग, फिर बनेगी दीवार
नई दिल्ली जामा मस्जिद में एमसीडी ने की गलत दीवार पर कार्रवाई, भड़के लोग, फिर बनेगी दीवार
हाईलाइट
  • अब सब सामान्य

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली की जामा मस्जिद में गुरुवार को एमसीडी की एक गलत कार्रवाई के कारण बड़ा बवाल होते रहे गया। मस्जिद परिसर के पार्क में बन रहे एक अवैध कमरे पर एमसीडी की टीम कार्रवाई करने पहुंची, लेकिन कमरे पर कार्रवाई करने की बजाए मस्जिद की दीवार गिरने से लोग नाराज हो गए।

हालांकि एमसीडी के पास कमरे पर कार्रवाई करने के कोर्ट के आदेश थे। टीम से गलती से मस्जिद और पार्क के बीच बनी दीवार गिर गई। मस्जिद के शाही इमाम ने माइक से एलान किया और वहां लोग जुट गए। इमाम एमसीडी की टीम पर नाराज भी हुए।

जामा मस्जिद पर लोगों की संख्या बढ़ने के बाद वहां पुलिस की भारी तैनाती की गई। वहीं वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में शाही इमाम और एमसीडी के बीच बातचीत हुई और टीम की तरफ से कहा गया की दीवार को जल्द बनवा दिया जाएगा।

जामा मस्जिद से मिली जानकारी के अनुसार, एमसीडी गलती से टूटी दीवार को बनवाएगी, जिसके लिए मिस्त्री भी पहुंच गए हैं। फिलहाल जामा मस्जिद और आस-पास के इलाके में अब माहौल शांत है और सब सामान्य रूप से चल रहा है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Jun 2022 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story