एमपी के सागर में नाबालिग लड़के को पेड़ से बांधकर मंदिर के पुजारी ने पीटा

Minor boy tied to a tree and beaten up by temple priest in MPs Sagar
एमपी के सागर में नाबालिग लड़के को पेड़ से बांधकर मंदिर के पुजारी ने पीटा
पुजारी की करतूत एमपी के सागर में नाबालिग लड़के को पेड़ से बांधकर मंदिर के पुजारी ने पीटा
हाईलाइट
  • सबक सिखाने का फैसला

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक चौंकाने वाली घटना में एक जैन मंदिर के पुजारी ने 11 वर्षीय लड़के को पेड़ से बांधकर पीटा।

शनिवार को सोशल मीडिया पर दया के लिए रोते हुए लड़के का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई। चौंकाने वाली बात यह है कि लड़के को कथित तौर पर मंदिर में पूजा करने के लिए रखे गए बादाम चोरी करने के लिए दंडित किया गया था। लड़के के लालच ने पुजारी को क्रोधित कर दिया जिसने उसे सबक सिखाने का फैसला किया।

वायरल वीडियो में, लड़के को लगातार रोते हुए और पुजारी से दया मांगते हुए देखा जा सकता है, जिसने उसे मंदिर परिसर में एक पेड़ से बांध दिया।

जब एक आदमी ने पुजारी से बच्चे को मुक्त करने के लिए कहा, तो उससे कहा गया, तुम बस अपने काम से ध्यान रखो। पुलिस के अनुसार आरोपी पुजारी की पहचान सागर जिले के रहने वाले राकेश जैन के रूप में हुई है।

बाद में लड़के के पिता ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के मुताबिक पुजारी और एक अन्य व्यक्ति ने बच्चे को पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, आरोपी पुजारी के खिलाफ एससी और एसटी (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Sep 2022 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story