सुशांत मामले में एनआईए की भी हो सकती है एंट्री : भाजपा महासचिव मुरलीधर

NIA may also have entry in Sushant case: BJP general secretary Muralidhar
सुशांत मामले में एनआईए की भी हो सकती है एंट्री : भाजपा महासचिव मुरलीधर
सुशांत मामले में एनआईए की भी हो सकती है एंट्री : भाजपा महासचिव मुरलीधर

नई दिल्ली, 28 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की छानबीन में सीबीआई, ईडी, नारकोटिक्स ब्यूरो के जुटने के बाद अब नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) की मांग भी उठने लगी है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पी. मुरलीधर राव ने कहा कि एक साथ कई कनेक्शन के कारण दिनोंदिन पेचीदा होते जा रहे इस मामले की जांच एनआईए से भी कराने पर जोर दिया है।

मुरलीधर राव भाजपा के ऐसे नेता हैं, जो शुरुआत से ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग उठाते रहे हैं।

मुरलीधर राव ने गुरुवार को अपने बयान में कहा, सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और अप्राकृतिक मौत की सीबीआई जांच कर रही है। ईडी मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है। एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) एनडीपीएस अधिनियम के तह ड्रग मामले की जांच कर रही है। केस लगातार बड़ा होता जा रहा है। एक साथ कई केस और नेटवर्क जुड़ रहे हैं। इसमें एनआईए को भी शामिल होना पड़ सकता है।

राव ने कहा कि इस मामले को पूरा भारत और भारत के लोग उत्सुकता और भावनात्मक रूप से देख रहे हैं। जो कोई भी इस केस में मदद कर रहा है, वह न केवल सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए लड़ रहा है, बल्कि स्वच्छ बॉलीवुड मुहिम में भी योगदान दे रहा है।

भाजपा महासचिव ने इस अभियान का श्रेय अभिनेत्री कंगना रनौत को दिया। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने और बॉलीवुड की स्वच्छता के लिए उठाई गई आवाज अब मूवमेंट बन गई है।

एनएनएम/एसजीके

Created On :   27 Aug 2020 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story