नीतीश थक गए हैं, अब बिहार नहीं संभल रहा : तेजस्वी

Nitish is tired, Bihar is no longer stable: Tejashwi
नीतीश थक गए हैं, अब बिहार नहीं संभल रहा : तेजस्वी
नीतीश थक गए हैं, अब बिहार नहीं संभल रहा : तेजस्वी
हाईलाइट
  • नीतीश थक गए हैं
  • अब बिहार नहीं संभल रहा : तेजस्वी

सासाराम, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी तेजस्वी यादव ने रोहतास जिले के दिनारा में बुधवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब थक गए हैं, उनसे बिहार संभल नहीं रहा है। उन्होंने खुद को ठेठ बिहारी बताते हुए एक बार मौका देने की अपील की।

तेजस्वी ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए एक बार फिर युवा बेरोजगारों को आकर्षित करने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि, अगर महागठबंधन सत्ता में आई तो पहली कैबिनेट की बैठक में 10 लाख बेरोजगारों को सरकारी नौकरी देने के निर्णय लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार की उम्र ज्यादा हो गई है। वे थक गए हैं, अब उनसे बिहार नहीं संभल रहा है। महागठबंधन की सरकार बिना भेदभाव के काम करेगी और सबको साथ लेकर चलेगी।

उन्होंने कहा कि, नियोजित शिक्षकों की काफी पुरानी मांग समान काम के बदले समान वेतन की मांग पूरी की जाएगी तथा सभी टोला सेवक, विकास मित्र, आंगनबाड़ी सेविका व जीविका दीदियों की सेवा स्थायी की जाएगी। बिहार के अधिकांश विभागों में सरकारी पद रिक्त हैं, इन्हें तत्काल भरने की कार्रवाई की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि राजद, कांग्रेस और वामपंथी दलों के साथ मिलकर बिहार विधानसभा चुनाव में उतरा है।

एमएनपी/एएनएम

Created On :   22 Oct 2020 9:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story