दैनिक भास्कर हिंदी: तेजस्वी के बयान पर भड़के नीतीश, कहा, चार्जशीटेड हो, कार्रवाई होनी चाहिए

November 27th, 2020

हाईलाइट

  • तेजस्वी के बयान पर भड़के नीतीश, कहा, चार्जशीटेड हो, कार्रवाई होनी चाहिए

पटना, 27 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार विधानसभा के प्रथम सत्र के अंतिम दिन राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव की निजी टिप्पणी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी आवेश में आ गए और जमकर पलटवार किया।

मुख्यमंत्री ने तेजस्वी को चार्जशीटेड बताते हुए कहा कि उनपर कार्रवाई होनी चाहिए।

राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा में भाग लेते हुए नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव का बिना नाम लेते हुए कहा, मेरे भाई समान दोस्त का बेटा है, इसलिए सुनता रहता हूं। हम कुछ नहीं बोलते हैं और यह कुछ भी बोलता है। उपमुख्यमंत्री हमने बनाया। तुम क्या जानोगे। इसके पिता को उस समय किसने बनवाया था, विधायक दल का नेता? इसे पता है।

नीतीश यहीं नहीं रूके। उन्होंने आगे कहा, यह चार्जशीटेड है। इस पर जांच करवाईये, इसकी जांच होनी चाहिए। इस दौरान विपक्ष भी हंगामा करता रहा।

इससे पहले राज्यपाल के अभिभाषण की चर्चा के दौरान विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने जमकर सत्ता पक्ष पर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने सत्ता पक्ष को लेकर चोर और बेईमान तक कह दिया। तेजस्वी ने इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निजी टिप्पणी तक कर दी। इसके बाद सत्ता पक्ष ने भी जोरदार हंगामा किया।

तेजस्वी यादव राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा में भाग लेते हुए अपनी बात कह रहे थे कि सत्ता पक्ष विरोध करने लगा।

तेजस्वी ने कहा कि, विधानसभा चुनाव में जनादेश की चोरी हुई है। यह सरकार चोर दरवाजे से आई है। इस क्रम में सत्ता पक्ष की आपत्ति पर उन्होंने कह डाला कि ये चोर हैं, बेईमान हैं।

एमएनपी/एएनएम