दैनिक भास्कर हिंदी: स्पा सेंटर में चलता था सेक्स रैकेट, विदेशी लड़कियां पकड़ाई

February 1st, 2018

डेमो फोटो
डिजिटल डेस्क, बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में ऑनलाइन सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। ये सेक्स रैकेट व्हाट्सएप के जरिए चलता था। पुलिस ने एक साथ तीन स्पा सेंटरों में दबिश दी। तीनों स्पा सेंटर एक नामी गिरामी मॉल में हैं। तीनों स्पा सेंटरों से पुलिस ने सेक्स वर्कर और ग्राहकों को रंगे हाथों पकड़ लिया। पुलिस ने केवल उन्हीं लोगों को गिरफ्तार किया जो रंगरेलिया मना रहे थे। बाकी लोगों ने बताया कि वो मसाज कराने आए थे और स्पा सेंटर में अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। 

बता दें कि पुलिस को शिकायत मिली थी कि आरोपी संचालक शहर के बीचों-बीच हाई प्रोफाइल मसाज पार्लर के नाम पर विदेशी युवतियों से देह व्यापार का धंधा कराता था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर औरा और अमाया स्पा सीजर सिटी सैलून में छापा मारा। जहां पर पुलिस को आपत्तिजनक हालत में 6 थाईलैंड और 2 मिजोरम की युवतियों सहित एक ग्राहक को पकड़ने में सफलता मिली।

पुलिस ने स्पा सेंटर के मैनेजर जगदीश तिग्गा को भी गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने स्पा से साढ़े आठ लाख रुपए नगद जब्त किए हैं। आरोपी संचालक मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार के लिए व्हाट्सएप पर सौदा करते थे और ग्राहकों से 8 से 16 हजार रुपये तक लिया करते थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हर दो घंटे में स्पा सेंटरों में नई लड़कियां आ जाती थीं। उनके नियमित ग्राहकों को व्हाट्सएप के जरिए लड़कियों की उपलब्धता की जानकारी भेजी जाती थी। कुछ लोग पुलिस को लगातार इसकी सूचना दे रहे थे।

बिलासपुर रेंज के आईजी दीपांशु काबरा को एक शख्स ने सेक्स रैकेट चलने की सूचना दी। आईजी के निर्देश के बाद पुलिस ने गोपनीय ढंग से तीनो स्पा सेंटर में छापा मारा। पुलिस जब अंदर दाखिल हुई तो सभी रंगरेलिया मना रहे थे। ग्राहक और युवतियां दोनों निर्वस्त्र हालात में पाए गए। स्पा सेंटर से कंडोम और शक्तिवर्धक टॉनिक भी मिले। फ़िलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।