अहमद पटेल के लिए लोगों के दिल में खास जगह रही : गुजरात के राज्यपाल

People have special place for Ahmed Patel: Governor of Gujarat
अहमद पटेल के लिए लोगों के दिल में खास जगह रही : गुजरात के राज्यपाल
अहमद पटेल के लिए लोगों के दिल में खास जगह रही : गुजरात के राज्यपाल
हाईलाइट
  • अहमद पटेल के लिए लोगों के दिल में खास जगह रही : गुजरात के राज्यपाल

गांधीनगर, 25 नवंबर (आईएएनएस)। कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्यसभा सदस्य अहमद पटेल के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने कहा कि पटेल ने लोगों के दिलों में एक विशेष जगह बनाई और उनके निधन से खालीपन आ गया है।

देवव्रत ने कहा, मैं गुजरात के बेटे, दिग्गज राजनेता और राज्यसभा सदस्य अहमद पटेल के निधन से बहुत दुखी हूं और दिवंगत नेता को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। अपने सर्वश्रेष्ठ कार्यों के माध्यम से, पटेल ने जनता के दिलों में खास जगह बनाई और उनके चल बसने से कभी न भरा जा सकने वाला खालीपन आ गया है। मैं सर्वशक्तिमान से प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले।

कांग्रेस के दिग्गज नेता का बुधवार सुबह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया, जहां उनका कोविड-19 का इलाज चल रहा था।

विधानसभा में विपक्ष के नेता परेश धनानी ने कहा, यह एक अद्भुत व्यक्तित्व का सूर्यास्त है जिसने अपने दिमाग, कर्म और अपने शब्दों के माध्यम से व्यक्तित्वों को आकर्षित किया। आत्म-नियंत्रण, सादगी, संघर्ष और समर्पण का असली अवतार अहमद पटेल हम में से कई को अनाथ छोड़ अनंत यात्रा की ओर प्रस्थान कर गए। मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

वीएवी/एसजीके

Created On :   25 Nov 2020 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story