पुलिस ने हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में यूट्यूबर गिरफ्तार

Police arrested YouTuber for hurting Hindu sentiments
पुलिस ने हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में यूट्यूबर गिरफ्तार
हैदराबाद पुलिस ने हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में यूट्यूबर गिरफ्तार
हाईलाइट
  • हिंदू देवताओं का अपमान करने के आरोप में गिरफ्तारियां

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद पुलिस ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में एक यूट्यूबर और तीन अन्य को गिरफ्तार किया है। यूट्यूब चैनल 7 आर्ट चलाने वाली सरयू को पुलिस ने अन्य लोगों के साथ बंजारा हिल्स थाना क्षेत्र के फिल्म नगर स्थित उसके कार्यालय से सोमवार देर रात गिरफ्तार किया।

बाद में पुलिस द्वारा नोटिस जारी कर उन्हें मंगलवार को पेश होने का निर्देश देने के बाद छोड़ दिया गया। एक स्थानीय रेस्तरां के प्रचार अभियान के तहत पिछले साल सिरसिला में प्रदर्शित उनकी शॉर्ट फिल्म में हिंदू देवताओं का अपमान करने के आरोप में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद गिरफ्तारियां की गईं।

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) सिरसिला के जिला अध्यक्ष चपुरी अशोक सिरसिला द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई थी कि सरयू और उनके कलाकारों ने हिंदू समुदाय और महिलाओं को नीचा दिखाया है।

प्राथमिकी सिरसिला पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी, लेकिन बाद में इसे हैदराबाद के बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया गया था। सरयू, जो एक पूर्व बिग बॉस तेलुगु प्रतियोगी हैं, को शॉर्ट फिल्म के निर्माता और निर्देशक श्रीकांत रेड्डी और कार्तिक और कृष्ण मोहन के साथ गिरफ्तार किया गया था, जिन्होंने शॉर्ट फिल्म में अभिनय किया था।

 

(आईएएनएस)

Created On :   8 Feb 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story