पुलिस ने तृणमूल नेताओं को हाथरस जाने से रोका

Police prevented Trinamool leaders from visiting Hathras
पुलिस ने तृणमूल नेताओं को हाथरस जाने से रोका
पुलिस ने तृणमूल नेताओं को हाथरस जाने से रोका
हाईलाइट
  • पुलिस ने तृणमूल नेताओं को हाथरस जाने से रोका

हाथरस (उत्तर प्रदेश), 2 अक्टूबर (आईएएनएस) तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन और पार्टी के अन्य नेताओं को पुलिस ने शुक्रवार को हाथरस जाने से रोक दिया। वे सभी 19 वर्षीय पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए हाथरस जा रहे थे। गौरतलब है कि सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई पीड़िता की मौत हो चुकी है।

पार्टी ने अपने बयान में कहा, दिल्ली से करीब 200 किलोमीटर की यात्रा करने वाले तृणमूल सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल को उप्र पुलिस ने हाथरस में प्रवेश करने से रोक दिया है। बयान में आगे कहा गया, वे पीड़िता के परिवार के साथ एकजुटता व्यक्त करने और अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए अलग-अलग यात्रा कर रहे थे।

हाथरस जाने से रोके गए नेताओं में तृणमूल सांसद डेरेक ओ ब्रायन, डॉ. काकोली घोष दस्तीदार, प्रतिमा मंडल और पूर्व सांसद ममता ठाकुर शामिल थे।

बयान में कहा गया, हम शांतिपूर्वक हाथरस में परिवार से मिलने और अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। हम व्यक्तिगत रूप से यात्रा कर रहे हैं और सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। हमारे पास कोई शस्त्र नहीं हैं। हमें क्यों रोका जा रहा है? यह किस तरह का जंगल राज है, जिसमें निर्वाचित सांसदों को एक पीड़ित परिवार से मिलने से रोका जा रहा है? इस समय हम हाथरस में पीड़िता के घर से सिर्फ 1.5 किलोमीटर दूर हैं।

एमएनएस-एसकेपी

Created On :   2 Oct 2020 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story