अब पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने किसानों के पक्ष में ट्वीट किया, इधर- पुलिस ने ट्वीट पर महिला कार्यकर्ता को नोटिस दिया

Pornstar Mia Khalifa extends support to protesting farmers
 अब पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने किसानों के पक्ष में ट्वीट किया, इधर- पुलिस ने ट्वीट पर महिला कार्यकर्ता को नोटिस दिया
 अब पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने किसानों के पक्ष में ट्वीट किया, इधर- पुलिस ने ट्वीट पर महिला कार्यकर्ता को नोटिस दिया
हाईलाइट
  • नई दिल्ली के इर्द-गिर्द इंटरनेट काट दिया है। मैं किसानों के साथ हूं।
  • रिहाना ने मंगलवार को ट्वीट किया था
  • हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?
  • लेबनानी-अमेरिकी पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने किसान आंदोलन को अपना समर्थन दिया

डिजिटल डेस्क ( भोपाल)।  लेबनानी-अमेरिकी पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने भारत में चल रहे किसान आंदोलन को अपना समर्थन दिया है। मिया ने बुधवार को ट्वीट किया, यह किस तरह का मानवाधिकार उल्लंघन हो रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के इर्द-गिर्द इंटरनेट काट दिया है। मैं किसानों के साथ हूं।

उन्होंने एक अलग ट्वीट में किसानों के प्रदर्शन की तस्वीर भी साझा की। इससे पहले अंतरराष्ट्रीय पॉप सेंसेशन रिहाना और पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग ने भी किसानों के लिए अपनी चिंता व्यक्त करते हुए ट्वीट किया था।

रिहाना ने मंगलवार को ट्वीट किया था, हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? हैशटैग किसान आंदोलन। वहीं ग्रेटा ने बुधवार को ट्वीट किया, हम भारत में चल रहे किसान आंदोलन के साथ एकजुटता से खड़े हैं।

दिल्ली पुलिस ने ट्वीट के लिए महिला कार्यकर्ता को नोटिस दिया

दिल्ली पुलिस ने सामाजिक कार्यकर्ता योगिता भयाना को किसान प्रदर्शन के संबंध में ट्वीट करने के मामले में जांच में शामिल होने के लिए आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 41 ए के तहत नोटिस जारी किया है। स्पेशल सेल की साइबर क्राइम यूनिट ने यह नोटिस स्पेशल सेल द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के मद्देनजर जारी की है।

भयाना ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ ट्वीट्स पोस्ट किए थे, जो कथित रूप से फर्जी थे। पुलिस उनसे ट्वीट्स के स्रोत के बारे में जानना चाहती है। दिल्ली में 26 जनवरी की हिंसा के सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने 60 किसान नेताओं सहित 270 लोगों को नोटिस जारी किए हैं। अपराध शाखा ने कई किसान नेताओं से फोन पर भी संपर्क किया है, उन्हें जांच में शामिल होने के लिए कहा है।

26 जनवरी को दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हिंसा के बाद, पुलिस ने विभिन्न थानों में 44 मामले दर्ज करने के अलावा, दंगा करने और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में 122 लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

Created On :   3 Feb 2021 10:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story