राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने देशवासियों को दी दिवाली की शुभकामनाएं

President, Prime Minister wishes Diwali to the countrymen
राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने देशवासियों को दी दिवाली की शुभकामनाएं
राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने देशवासियों को दी दिवाली की शुभकामनाएं
हाईलाइट
  • राष्ट्रपति
  • प्रधानमंत्री ने देशवासियों को दी दिवाली की शुभकामनाएं

नई दिल्ली, 14 नवंबर (आईएएनएस)। दीपावली के अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को देशवासियों को शुभकामनाएं दी।

राष्ट्रपति ने कई ट्वीट में कहा, दिवाली के शुभ अवसर पर, मैं सभी देशवासियों और विदेश में बसे सभी भारतीयों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। मेरी कामना है कि खुशियों और प्रकाश का यह महापर्व, देश के हर घर में सुख, शांति और समृद्धि का संचार करे।

उन्होंने आगे लिखा, य्ाह पर्व हमें मानवता की सेवा की ओर अग्रसर होने के लिए प्रेरित करता है। आइए संकल्प करें कि जिस प्रकार जलता हुआ दीपक अनेक दीपकों को प्रज्जवलिक कर सकता है, उसी प्रकार से हम समाज के निर्धन, बेहसहारा और जरूरतमंद लोगों के जीवन में खुशियां बांटते हुए आशा एवं समृद्धि का दीप बनें।

उन्होंने आगे कहा, दिवाली स्वच्छता का भी उत्सव है इसलिए हम प्रदूषण से मुक्त पर्यावरण के अनुकूल और स्वच्छ दीवाली मनाकर प्रकृति का भी सम्मान करें।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी ट्विटर पर लिखा, दीपावली का यह पवित्र पर्व सभी देशवासियों के जीवन में सुख और समृद्धि लाए, सभी के उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूं। दीपोत्सव की हार्दिक शुभकामनाएं।

वहीं राहुल गांधी ने ट्वीट किया, आप सभी को दिवाली की शुभकामनाएं।

एमएनएस/जेएनएस

Created On :   14 Nov 2020 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story