पायलट के साथ समझौते की खबरों के बीच प्रियंका-राहुल की मुलाकात

Priyanka-Rahul meet between news of agreement with pilot
पायलट के साथ समझौते की खबरों के बीच प्रियंका-राहुल की मुलाकात
पायलट के साथ समझौते की खबरों के बीच प्रियंका-राहुल की मुलाकात

नई दिल्ली, 10 अगस्त (आईएएनएस)। राजस्थान कांग्रेस के बागी नेता सचिन पायलट के साथ समझौते की बातचीत के बीच पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को पार्टी के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी से तुगलक लेन स्थित उनके आवास पर मुलाकात की।

बता दें कि पार्टी को पायलट के नेतृत्व वाले राजस्थान के बागी विधायकों के साथ इस विवाद को खत्म होने की उम्मीद है, लेकिन इस बारे में अभी तब कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

चूंकि इन विद्रोहियों से बात कर रहे राज्यसभा सांसद के.सी. वेणुगोपाल ने टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है, लिहाजा पार्टी ने अभी इस बारे में कोई भी प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया है।

सूत्रों का कहना है कि पार्टी को इस मामले का जल्द निपटारा होने की उम्मीद है लेकिन अभी तक इसे लेकर सुखद अंत के कोई संकेत नहीं मिले हैं।

रिपोटरें में कहा गया है कि पायलट ने राहुल गांधी के साथ नियुक्ति की मांग की है। हालांकि बार-बार कोशिशों के बावजूद उनके कार्यालय से इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकी है।

यह भी पता चला है कि पार्टी के कोषाध्यक्ष अहमद पटेल ने बागी विधायकों से पार्टी में वापस आने और उनकी शिकायतें नेतृत्व तक पहुंचाने की बात कही है।

हालांकि एक बात को लेकर सख्त संदेश है कि मुख्यमंत्री के पद को लेकर कोई चर्चा नहीं होगी और सचिन पायलट यदि पार्टी में वापस आना चाहते हैं, तो उन्हें एडजस्टमेंट के लिए कुछ समय इंतजार करना होगा।

Created On :   10 Aug 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story