बिहार में शरजील की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी, भाई से पूछताछ

Raid for arrest of Sharjeel in Bihar, brother questioned
बिहार में शरजील की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी, भाई से पूछताछ
बिहार में शरजील की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी, भाई से पूछताछ
हाईलाइट
  • बिहार में शरजील की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी
  • भाई से पूछताछ

पटना, 28 जनवरी (आईएएनएस)। भड़काऊ भाषण देने के आरोपी और जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के छात्र शरजील इमाम की गिरफ्तारी के लिए बिहार के जहानाबाद और पटना में लगातार छापेमारी की जा रही है लेकिन अब तक वह पुलिस के हाथ नहीं आ सका है। इस बीच पुलिस उसके भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शरजील के पैतृक आवास काको में सोमवार की रात पुलिस ने छापेमारी कर उसके भाई मुजम्मिल इमाम को हिरासत में लिया है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने रविवार की रात भी शरजील के आवास पर छापेमारी की थी और वहां तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी।

इधर, जहानाबाद के पुलिस अधीक्षक मनीष ने आईएएनएस को बताया कि शरजील की गिरफ्तारी के लिए छापेमाारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि कई राज्यों की पुलिस यहां आई है और स्थानीय पुलिस के सहयोग से छापेमारी चल रही है।

उल्लेखनीय है कि शरजील की तलाश में कई और जिलों में दबिश डाली जा रही है। पटना हवाईअड्डे समेत राज्य के प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर निगरानी बढ़ा दी गई है। उसके बिहार से भागने की आशंका को देखते हुए इन स्थानों पर पुलिस चौकस है। बिहार और नेपाल सीमा पर भी पुलिस को चौकस रहने का निर्देश दिया गया है।

गौरतलब है कि भड़काऊ भाषण देने के आरोप में शरजील के खिलाफ कई राज्यों में मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली में भी शरजील के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Created On :   28 Jan 2020 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story