गांधी जयंती पर एनएसयूआई का कई मुद्दों पर सत्याग्रह

Satyagraha on many issues of NSUI on Gandhi Jayanti
गांधी जयंती पर एनएसयूआई का कई मुद्दों पर सत्याग्रह
गांधी जयंती पर एनएसयूआई का कई मुद्दों पर सत्याग्रह
हाईलाइट
  • गांधी जयंती पर एनएसयूआई का कई मुद्दों पर सत्याग्रह

नई दिल्ली, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। गांधी जयंती के मौके पर एनएसयूआई के कार्यकर्ता तीन मुद्दों को लेकर शुक्रवार को सत्याग्रह कर रहें हैं। किसान विरोधी कानून, हाथरस की बेटी के साथ दुष्कर्म और राहुल और प्रियंका गांधी के साथ हुई धक्कामुक्की को लेकर कार्यकर्ता विरोध जता रहे हैं।

कार्यकतार्ओं का कहना है कि, सरकार सत्ता के नशे में चूर हो चुकी है, मोदी जी ने इस मुद्दे पर एक ट्वीट नहीं किया जबकि अगर किसी क्रिकेटर का अंगूठा टूट जाता है तो ट्वीट करते हैं। हाथरस के डीएम का वीडियो लीक हुआ जिसमें वह पीड़ित परिवार को धमकाता नजर आ रहा है। ये दिखाता है कि सरकार की सोच क्या है।

एनएसयूआई अध्यक्ष नीरज कुंदन ने आईएएनएस को बताया, आज सत्याग्रह पर हम बैठे हैं क्योंकि जिस तरह महात्मा गांधी अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई में सत्यग्राह पर बैठे थे, उसी तरह आज हम भी इस सरकार के विरोध में बैठे हैं।

सरकार किसान विरोधी कानून लेकर आई, हाथरस की बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ और जब राहुल और प्रियंका गांधी पीड़िता से मिलने जा रहे थे तो उनको मिलने नहीं दिया गया। वहीं उनके साथ धक्कामुक्की की गई। हम इन्हीं तीन मुद्दों के खिलाफ सत्याग्रह पर बैठे हुये हैं और हमारी लड़ाई चलती रहेगी जब तक हाथरस की बेटी को न्याय नहीं मिल जाता।

-- आईएएनएस

एमएसके -एसकेपी

Created On :   2 Oct 2020 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story