प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोलकाता में राज्य भाजपा करेगी भव्य स्वागत

State BJP will give a grand welcome to Prime Minister Narendra Modi in Kolkata
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोलकाता में राज्य भाजपा करेगी भव्य स्वागत
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोलकाता में राज्य भाजपा करेगी भव्य स्वागत
हाईलाइट
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोलकाता में राज्य भाजपा करेगी भव्य स्वागत

नई दिल्ली, 10 जनवरी (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल में नागरिकता कानून और नेशनल सिटिजन रजिस्ट्रर को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार की शाम कोलकाता जा रहे हैं। प्रधानमंत्री कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट के 150 वें वर्षगांठ कार्यक्रम में शिरकत करेगें। यह कार्यक्रम नेताजी इंडोर स्टेडियम में होगा। लेकिन प्रधानमंत्री के कोलकाता दौरे से पहले ही वाम मोर्चा और कांग्रेस ने प्रधानमंत्री का विरोध करने का कार्यक्रम बनाया है।

विपक्षी दलों के विरोध को देखते हुए भाजपा ने भी तैयारी कर ली है। भाजपा ने प्रधानमंत्री का भव्य स्वागत करने की तैयारी की है। भाजपा के कायकर्ताओं को निर्देश दिया गया है कि पीएम के कायक्रमों में भारी संख्या में उपस्थिति बनाए रखें। भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने बताया है कि हालांकि प्रधानमंत्री जी का कार्यक्रम विशुद्ध रूप से गैर राजनीतिक है, लेकिन भाजपा के सांसदों और नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल 12 जनवरी की सुबह प्रधानमंत्री से मिलकर राज्य की स्थिति की जानकारी देगा।

उन्होंने यह भी बताया कि प्रधानमंत्री जी से भाजपा आग्रह करेगी कि वह शरणार्थियों द्वारा आयोजित एक स्वागत समारोह में शिरकत करें।

गौरलतब है कि प्रधानमंत्री का 11 जनवरी की रात कोलकाता के राज भवन में रात्रि विश्राम का कार्यक्रम है। बताया गया है कि 11 जनवरी को प्रधानमंत्री दो कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। उसके बाद बेलूर मठ भी जाएंगे।

Created On :   10 Jan 2020 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story