सुखबीर ने पंजाब में गैंगस्टरों की बढ़ती संख्या के लिए आप को जिम्मेदार ठहराया

Sukhbir blames AAP for increasing number of gangsters in Punjab
सुखबीर ने पंजाब में गैंगस्टरों की बढ़ती संख्या के लिए आप को जिम्मेदार ठहराया
पंजाब सुखबीर ने पंजाब में गैंगस्टरों की बढ़ती संख्या के लिए आप को जिम्मेदार ठहराया
हाईलाइट
  • सुखबीर ने पंजाब में गैंगस्टरों की बढ़ती संख्या के लिए आप को जिम्मेदार ठहराया

डिजिटल डेस्क,चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने शनिवार को सभी पंजाबियों से एकजुट होकर आम आदमी पार्टी (आप) सरकार को राज्य में शांति भंग करने वाले और आम आदमी का जीवन नरक बनाने वाले गैंगस्टरों के खिलाफ अनुकरणीय कदम उठाने के लिए मजबूर करने की अपील की।

अकाली दल अध्यक्ष ने 15 दिन पहले फिरौती के लिए अगवा मुक्तसर जिले के गिद्दड़बाहा के 20 वर्षीय हरमनदीप की हत्या पर दुख जताते हुए इस घटना को दिल दहला देने वाली घटना बताया।उन्होंने कहा, पंजाब में कानून व्यवस्था ऐसी हो गई है कि आम आदमी को भी फिरौती देने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।

सुखबीर बादल ने कहा कि हरमनदीप के माता-पिता के पास केवल सात एकड़ जमीन है और वे अपहर्ताओं द्वारा मांगी गई 30 लाख रुपये की फिरौती देने की स्थिति में नहीं हैं।यह कहते हुए कि राज्य में अब कोई भी सुरक्षित नहीं है, बादल ने कहा कि पंजाब में कोई निवेश नहीं आ रहा है और उद्योगपति और व्यापारी राज्य से बाहर जाने पर भी विचार कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, अगर यह स्थिति बनी रही तो पंजाब में कोई कारोबार नहीं रहेगा।इस स्थिति के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान को जिम्मेदार ठहराते हुए बादल ने कहा कि मान को पद पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।

अकाली दल प्रमुख ने कहा, मुख्यमंत्री उन गैंगस्टरों के खिलाफ कार्रवाई करने में विफल रहे हैं जो अब पंजाब में बोल रहे हैं। यहां तक कि राज्य पुलिस भी भगवंत मान के नेतृत्व में अपने कर्तव्यों का पालन करने में विफल रही है।

बादल ने कहा कि वह अपने पंजाब बचाओ दौरा के तहत राज्य के विभिन्न हिस्सों का दौरा करेंगे।बादल ने यह भी बताया कि उन्होंने हाल ही में जालंधर जिले के नकोदर का दौरा किया था, जहां रंगदारी न देने पर गैंगस्टरों ने एक व्यापारी की हत्या कर दी थी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Dec 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story